1. You Are At:
  2. होम
  3. टेक
  4. न्यूज़
  5. 4GB DDR3 RAM और 14 इंच के डिस्प्ले के साथ लॉन्च हुआ यह लैपटॉप, कीमत 16,499 रुपये

4GB DDR3 RAM और 14 इंच के डिस्प्ले के साथ लॉन्च हुआ यह लैपटॉप, कीमत 16,499 रुपये

इस नोटबुक की बैटरी 10,000mAh की है और कंपनी का दावा है कि यह एक बार फुल चार्ज होने के बाद लगातार 8.5 घंटे तक चल सकता है...

Written by: IndiaTV Hindi Desk [Published on:22 Jan 2018, 9:14 PM IST]
iBall CompBook Exemplaire+- India TV
iBall CompBook Exemplaire+

नई दिल्ली: भारतीय कंपनी iBall ने मार्केट में एक नया लैपटॉप लॉन्च किया है। iBall CompBook Exemplaire+ नाम से लॉन्च किए गए इस लैपटॉप की कीमत 16,499 रुपये तय की है। हालांकि कंपनी ने इसकी उपलब्धता के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी है लेकिन कहा है कि इसकी बिक्री ऑनलाइन प्लैटफॉर्म के जरिए की जाएगी। मेटल सर्फेस से लैस इस स्लिम डिजाइन नोटबुक को कंपनी ने ब्लू कलर ऑप्शन में लॉन्च किया है। गौरतलब है कि इससे पहले कंपनी मोबाइल फोन और टैबलेट मार्केट में भी अपने कदम जमा चुकी है।

iBall CompBook Exemplaire+ विंडोज 10 पर रन करता है और इसमें 14-इंच का HD डिस्प्ले दिया गया है जिसका रिजॉल्यूशन 1366x768 पिक्सल्स है। इस लैपटॉप में क्वॉड-कोर प्रोसेसर दिया गया है और इसकी मैक्सिमम क्लॉक स्पीड 1.92 गीगाहर्ट्ज है। इस नोटबुक में 4GB का DDR3 RAM और 32GB का ऑनबोर्ड स्टोरेज मौजूद है जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 128GB तक बढ़ाया जा सकता है। साथ ही यह 1TB स्टोरेज के लिए अलग से HDD स्लॉट से लैस है। इस लैपटॉप में एक टचपैड भी है, जो टच फंक्शन और जूम इन/आउट करते वक्त यूजर्स के जेस्चर को सपोर्ट करेगा। 

इस नोटबुक की बैटरी 10,000mAh की है और कंपनी का दावा है कि यह एक बार फुल चार्ज होने के बाद लगातार 8.5 घंटे तक चल सकता है जबकि लगभग 19 घंटे तक स्टैंडबाई मोड पर रह सकता है। इस नोटबुक में ड्यूल स्पीकर हैं जो स्टीरियोफोनिक साउंड क्वॉलिटी देते हैं। इसके अलावा iBall CompBook Exemplaire+ में वाई-फाई और ब्लूटूथ के साथ मिनी-एचडीएमआई, हेडफोन और USB सपोर्ट भी मौजूद हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन
Web Title: iBall launches 14-inch CompBook Exemplaire+ at price of Rs 16,999
Write a comment