1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. टेक
  4. न्यूज़
  5. सिर्फ 15 हजार रुपये में मिल रहा है यह iPhone, लेकिन जल्दी करना होगा यह काम

सिर्फ 15 हजार रुपये में मिल रहा है यह iPhone, लेकिन जल्दी करना होगा यह काम

खास बात यह है कि इस ऑफर को सीमित समय के लिए लॉन्च किया गया है और इसके जरिए iPad पर भी भारी छूट दी जा रही है...

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 11, 2018 18:39 IST
Apple iPhone SE- India TV
Apple iPhone SE

नई दिल्ली: दुनिया की दिग्गज टेक कंपनियों में से एक ऐपल भारत में अपने कुछ iPhones पर बड़ा कैशबैक दे रही है। इसके लिए ऐपल और HDFC के बीच कॉन्ट्रैक्ट हुआ है। इस कॉन्ट्रैक्ट की वजह से ऐपल के कई प्रॉडक्ट्स पर भारी कैशबैक मिल रहा है। इस करार के चलते iPhone SE, जिसकी वास्तविक कीमत 22,000 रुपये है, ग्राहकों को 7,000 रुपये की बड़ी छूट के साथ 15,000 रुपये में उपलब्ध है। यह रकम कैशबैक के जरिए ग्राहक को दी जाएगी। कैशबैक का फायदा HDFC के डेबिट या क्रेडिट कार्ड को इस्तेमाल कर उठाया जा सकता है।

खास बात यह है कि इसका फायदा EMI ट्रांजैक्शन पर मिलेगा और ऑफर की वैलिडिटी 9 फरवरी से लेकर 14 फरवरी तक है। फोन खरीदने के लिए भी आपको ऐपल के ऑथराइज्ड स्टोर पर जाना होगा। वहीं, 27,000 रुपये में मार्केट में उपलब्ध iPhone 6 इस ऑफर के तहत 20,000 रुपये में उपलब्ध है। iPhone SE और iPhone 6 के अलावा iPad के चुनिंदा वेरियंट पर भी 10,000 रुपये तक का कैशबैक दिया जा रहा है। इसके तहत Apple iPad का 9.7 इंच और 32GB (Wi-Fi से लैस) वाला वेरियंट 15,000 रुपये में मिलेगा। इसकी वास्तविक कीमत 25,000 रुपये है। 

iPhone SE की खासियतों की बात करें तो इसमें Apple A9 चिपसेट और M9 मोशन कोप्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। इस स्मार्टफोन का डिस्प्ले 4 इंच का है। फोन में 12MP का रियर कैमरा दिया गया है जबकि इसका फ्रंट कैमरा 1.2 मेगापिक्सल का है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में ब्लूटूथ 4.2, Wi-Fi और LTE कनेक्टिविटी फीचर मौजूद हैं। वहीं, यह स्मार्टफोन टच आईडी फिंगरप्रिंट सेंसर से भी लैस है।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban