1. You Are At:
  2. होम
  3. टेक
  4. न्यूज़
  5. अगर आप हैं सेल्फी के शौकीन, तो ले आएं जियोनी का एस6 स्मार्टफोन

अगर आप हैं सेल्फी के शौकीन, तो ले आएं जियोनी का एस6 स्मार्टफोन

आजकल सेल्फी का जमाना है और दुनिया भर के स्मार्टफोन निर्माता ऐसे डिवाइस बनाने की होड़ में शामिल हैं, जिससे अच्छी से अच्छी सेल्फी ली जा सके। इसी को ध्यान में रखकर चीनी स्मार्टफोन निर्माता जियोनी ने 'सेल्फी फ्लैश' के साथ एस 6 स्मार्टफोन लांच किया है।

IANS [Updated:28 Sep 2016, 2:19 PM IST]
gionee s6- India TV
gionee s6

नई दिल्ली: आजकल सेल्फी का जमाना है और दुनिया भर के स्मार्टफोन निर्माता ऐसे डिवाइस बनाने की होड़ में शामिल हैं, जिससे अच्छी से अच्छी सेल्फी ली जा सके। इसी को ध्यान में रखकर चीनी स्मार्टफोन निर्माता जियोनी ने 'सेल्फी फ्लैश' के साथ एस 6 स्मार्टफोन लांच किया है।

इस फोन की कीमत 17,999 रुपये है और इसमें एलइडी फ्लैश के साथ आठ मेगापिक्सल का कैमरा है। साथ ही सेल्फी के साथ स्क्रीन द्वारा फ्लैश चमकाने की भी सुविधा है, ताकि रोशनी में अच्छी सेल्फी ली जा सके।

फिचर्स:

इस स्मार्टफोन की बॉडी मेटल की है। इसके स्क्रीन पर 2.5डी वॉटर ड्रॉप कार्निग गोरिल्ला ग्लास लगा है, जो इसे खरोंचों से बचाता है।
इसकी स्क्रीन 5.5 इंच की फुल एचडी आईपीएस इन सेल डिस्प्ले वाली है। इसका पिछला कैमरा 13 मेगापिक्सल का है, जो सोनी के आईएमएक्स258 सेंसरयुक्त है।

इसके कैमरा में कई सारे फीचर्स हैं जैसे पैनोरमा, एचडीआर, स्मार्ट सीन, स्लो मोशन, टाइम लैप्स, प्रोफेशनल मोड आदि। साथ ही इसके कैमरा में टेक्स्ट रिकॉगनिशन मोड भी है, जो किसी तस्वीर के टेक्स्ट को डिजिटलाइज करने में मदद करता है।

इसका प्रोसेसर एमटी6753 ऑक्टाकोर है, जिसके साथ तीन जीबी का रैम लगा हुआ है। यह एंड्रायड 6.0 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है, जिसके आधार पर जियोनी का एमिगो 3.2 कस्टम ऑपरेटिंग सिस्टम लगा हुआ है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन
Web Title: Gionee S6 Price Specifications & Features
Write a comment