1. You Are At:
  2. होम
  3. टेक
  4. रिव्यूज़ और कंपेयर
  5. 5 एंड्रॉइड स्मार्टफोन जिनकी कीमत है 8,000 रुपये से कम

5 शानदार एंड्रॉइड स्मार्टफोन जिनकी कीमत है 8,000 रुपये से भी कम

अगर आप स्मार्टफोन खरीदने पर विचार कर रहे हैं और आपका बजट 8 हज़ार रुपये से कम है, तो हम आपको बताने जा रहे हैं इस रेंज के 5 बेहतरीन फोन्स के बारे में। आप

Manoj Sharma [Updated:07 Dec 2015, 11:17 AM IST]
5 एंड्रॉइड स्मार्टफोन...- India TV
5 एंड्रॉइड स्मार्टफोन जिनकी कीमत है 8,000 रुपये से कम

अगर आप स्मार्टफोन खरीदने पर विचार कर रहे हैं और आपका बजट 8 हज़ार रुपये से कम है, तो हम आपको बताने जा रहे हैं इस रेंज के 5 बेहतरीन फोन्स के बारे में। आप इनके फीचर्स कंपेयर करके जान सकते हैं कि कौन-सी कंपनी कम से कम कीमत पर आपको दे रही है ज्यादा से ज्यादा फीचर्स वाला फोन। हमारी लिस्ट में ये फोन शामिल हैं – रेडमी 2 प्राइम 4 जी, मोटो-ई 2nd जेनेरेशन 4 जी फोन, लेनेवो ए5000, यू यूफोरिया औऱ एचटीसी डिज़ायर 326जी।

हमने अपनी इस सूची में केवल एंड्रॉइड फोन्स को शामिल किया है, इसलिए आपको विंडोज़ व अन्य ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलने वाले फोन के बारे में यहां हम नहीं बता रहे हैं। इस लिस्ट में शामिल रेडमी 2 प्राइम को चीन की शयाओमी कंपनी ने बनाया है, जबकि जैसा कि नाम से ही स्पष्ट है कि मोटो-ई 2nd जेनेरेशन फोन मोटोरोला कंपनी का, लेनेवो ए5000 लेनेवो कंपनी का औऱ एचटीसी डिज़ायर 326जी को एचटीसी कंपनी ने बनाया है। यू यूफोरिया को माइक्रोमैक्स कंपनी की एक सहायक कंपनी ने बनाया है।

दीवाली अब ज्यादा दिन दूर नहीं है और फेस्टिव सीज़न में सभी कंपनियां हैवी डिस्कांउट देती हैं, ताकि ज्यादा से ज्यादा माल बेच सकें। तो अगर आपको फोन खरीदना है, तो यह सबसे अच्छा समय है, अपने बजट और पसंद के अनुसार फोन खरीदने का।

रेडमी 2 प्राइम 4 जी के बारे में जानने के लिए देखें अगली स्लाइड

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Reviews and Compare News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन
Web Title: Top 5 Android phones below Rs 8000
Write a comment