1. You Are At:
  2. होम
  3. टेक
  4. रिव्यूज़ और कंपेयर
  5. फोन रिव्यू: जानें, कैसा स्मार्टफोन है 4GB RAM वाला मोटोरोला का Moto X4

फोन रिव्यू: जानें, कैसा स्मार्टफोन है 4GB RAM वाला मोटोरोला का Moto X4

Moto X4 के 4GB RAM और 64GB स्टोरेज वाले वेरिएंट का मुकाबला इसी प्राइस सेगमेंट के स्मार्टफोन Vivo V7 Plus और Oppo F3 Plus से है...

Reported by: IANS [Published on:24 Dec 2017, 8:26 PM IST]
Motorola Moto X4- India TV
Motorola Moto X4

नई दिल्ली: Lenovo के स्वामित्व वाली कंपनी Motorola ने मिड-प्राइस सेगमेंट में 'Moto X4' स्मार्टफोन लॉन्च किया है। Moto X4 के 4GB RAM और 64GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 22,999 रुपये हैं और इसका मुकाबला इसी प्राइस सेगमेंट के स्मार्टफोन Vivo V7 Plus और Oppo F3 Plus से है। इस फोन का डिजायन Moto G5 Plus से मिलता-जुलता है। इसका स्क्रीन 5.2 इंच का फुल HD डिस्प्ले हैं और इसकी बॉडी मेटल से बनी है। इसका फिंगरप्रिंट सेंसर डिस्प्ले के नीचे हैं नेविगेशन की का काम भी करता है।

इसका प्राइमरी कैमरा ड्यूअल कैमरा है (12 मेगापिक्सल और 8 मेगापिक्सल) जो ड्यूअल टोन LED फ्लैश के साथ है। यह दिन की रोशनी में बेहतरीन तस्वीरें खींचता है, जबकि रात में प्रोफेशनल मोड फीचर के साथ ही वांछित तस्वीरें प्राप्त हुई। इसका सेल्फी कैमरा 16MP का है, जो कम रोशनी में भी बढ़िया काम करता है। इसमें सेल्फी पैनोरमा फीचर दिया गया है, जिससे ग्रुप फोटो खींचा जा सकता है। मोटो एक्स4 में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 630 प्रोसेसर है। इसके स्टोरेज को 2TB तक बढ़ाया जा सकता है। यह जल प्रतिरोधी डिवाइस है जिसे IP 68 रेटिंग मिली है।

इस्तेमाल के दौरान इस फोन में गर्म होने या धीमा पड़ने जैसी कोई समस्या नहीं है। इसमें 3,000mAh की बैटरी दी गई है, जो भारी इस्तेमाल के बावजूद एक दिन से ज्यादा चलता है। इसके साथ फास्ट चार्जिंग तकनीक दी गई है, जो फोन के एक घंटे से कम समय में पूरा चार्ज कर देता है। हालांकि इस पर एसफाल्ट एक्सट्रीम जैसा हार्ड कोर गेम स्मूथ अनुभव नहीं दे पाया। हालांकि मध्यम श्रेणी में यह एक बढ़िया स्मार्टफोन है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Reviews and Compare News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन
Web Title: Motorola Moto X4 review: An awesome midrange Android smartphone
Write a comment