1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. तमिलनाडु
  4. चेन्नई
  5. तमिलनाडु के मुख्‍यमंत्री पलनीस्‍वामी का हमला, धरती पर केवल बोझ हैं चिदंबरम

तमिलनाडु के मुख्‍यमंत्री पलनीस्‍वामी का हमला, धरती पर केवल बोझ हैं चिदंबरम

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के.पलानीस्वामी ने मंगलवार को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी.चिदंबरम पर तीखा हमला करते हुए कहा कि वह केवल धरती पर ‘बोझ’ हैं।

India TV Tech Desk India TV Tech Desk
Published on: August 13, 2019 13:14 IST
P Chidambaram- India TV
Image Source : PTI P Chidambaram

सेलम। तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के.पलानीस्वामी ने मंगलवार को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी.चिदंबरम पर तीखा हमला करते हुए कहा कि वह केवल धरती पर ‘बोझ’ हैं। मुख्‍यमंत्री पी चिदंबरम के कश्‍मीर को केंद्र शासित प्रदेश बनाने से जुड़े सवाल का जवाब दे रहे थे। 

मुख्यमंत्री उनकी पार्टी की चिदंबरम की ओर से की गई आलोचना का जवाब दे रहे थे, जिसमें पूर्व गृह मंत्री ने कथित तौर पर कहा था कि केंद्र सरकार अगर जम्मू-कश्मीर की तरह तमिलनाडु को भी केंद्र शासित प्रदेश बनाने का फैसला करती, तो सत्तारूढ़ अन्नाद्रमुक ऐसे किसी कदम का विरोध नहीं करती। 

पलानीस्वामी ने कहा कि लंबे समय तक केंद्रीय मंत्री रहने के बावजूद चिदंबरम ने कावेरी जल विवाद सहित राज्य की समस्याओं को सुलझाने के लिए कुछ नहीं किया। उन्होंने सवाल किया कहा, ‘‘वह कौन सी योजनाएं तमिलनाडु के लिए लेकर आए? वह कितने लंबे समय तक केंद्रीय मंत्री रहे? लेकिन देश को क्या फायदा हुआ। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Chennai News in Hindi के लिए क्लिक करें तमिलनाडु सेक्‍शन
Write a comment