1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. विजेंदर सिंह ने बाब एरम के साथ करार किया, अगले साल अमेरिका में करेंगे डेब्यू

विजेंदर सिंह ने बाब एरम के साथ करार किया, अगले साल अमेरिका में करेंगे डेब्यू

बीजिंग ओलंपिक 2008 के ब्रॉन्ज मेडलिस्ट विजेंदर ने अभी तक अपने सभी पेशेवर मुकाबले भारत और इंग्लैंड में खेले हैं।

Reported by: Bhasha [Published on:21 Nov 2018, 6:26 AM IST]
विजेंदर सिंह- India TV
Image Source : GETTY IMAGES विजेंदर सिंह

लास एंजीलिस: भारत के स्टार मुक्केबाज विजेंदर सिंह ने मशहूर प्रमोटर बाब एरम की कंपनी टॉप रैंक के साथ करार किया है जिससे अगले साल वह अमेरिका में डेब्यू करेंगे। बीजिंग ओलंपिक 2008 के ब्रॉन्ज मेडलिस्ट विजेंदर ने अभी तक अपने सभी पेशेवर मुकाबले भारत और इंग्लैंड में खेले हैं। वह 2019 की शुरूआत में टॉप रैंक के लिये डेब्यू करेंगे। उनके भारतीय प्रमोटर आईओएस बाक्सिंग ने एक बयान में यह जानकारी दी। 

एरम ने बयान में कहा,‘‘टॉप रैंक विजेंदर के साथ करार करके काफी उत्साहित है। हम उसे अमेरिका में बड़ा स्टार बनाना चाहते हैं और भारत में बड़े टूर्नामेंटों में उसकी भागीदारी देखना चाहते हैं जहां वह पहले से ही सुपरस्टार है।’’

विजेंदर ओलंपिक पदक के अलावा 2009 में विश्च चैम्पियनशिप में भी पदक जीत चुके हैं जबकि एशियाई खेल 2010 में उन्होंने गोल्ड मेडल जीता था। पेशेवर मुक्केबाजी में डेब्यू के बाद उन्होंने डब्ल्यूबीओ एशिया पेसीफिक और ओरिएंटल सुपर मिडिलवेट खिताब जीते।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: Unbeaten super middleweight Vijender Singh, a three-time India Olympian and 2008 Olympic bronze medalist has signed a multi-year agreement with Top Rank.
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड