1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. यूईएफए दिवंगत फुटबॉल खिलाड़ी इमिलियानो साला को देगा श्रद्धांजलि

यूईएफए दिवंगत फुटबॉल खिलाड़ी इमिलियानो साला को देगा श्रद्धांजलि

यूरोपियन फुटबॉल संघ (यूईएफए) ने कहा है कि वो इस सप्ताह के अंत में होने वाले चैम्पियंस लीग और यूरोप लीग के मैचों में विमान दुर्घटना में जान गंवा चुके अर्जेंटीना के फुटबॉल खिलाड़ी इमिलियानो साला को श्रद्धांजलि देगा।

Edited by: India TV Sports Desk [Published on:13 Feb 2019, 10:16 AM IST]
UEFA to pay tribute to late Emiliano Sala in upcoming matches- India TV
Image Source : GETTY IMAGES UEFA to pay tribute to late Emiliano Sala in upcoming matches

यूरोपियन फुटबॉल संघ (यूईएफए) ने कहा है कि वो इस सप्ताह के अंत में होने वाले चैम्पियंस लीग और यूरोप लीग के मैचों में विमान दुर्घटना में जान गंवा चुके अर्जेंटीना के फुटबॉल खिलाड़ी इमिलियानो साला को श्रद्धांजलि देगा। यूईएफए के अध्यक्ष अलेक्जेंडर केफेरिन ने कहा, "यूईएफए की तरफ से, मैं इमिलियानो साला के परिवार और प्रियजनों को उनकी मौत पर सांत्वना देना चाहता हूं।"

उन्होंने कहा, "मैं उनकी युवा अवस्था में हुई इस तरह की मौत से बेहद दुखी हूं। मैं पूरे द्वीप के लोगों से अनुरोध करता हूं कि वे आने वाले दिनों में उन्हें श्रद्धांजलि दें।" इस सप्ताह के मैचों में जो क्लब हिस्सा लेंगे, वो साला की याद में अपने बाजुओं पर काली पट्टी बांध कर उतरेंगे।

28 वर्षीय खिलाड़ी ने नानतेस से अपने पायलट 59 साल के डेविड इबोटसोन के साथ पाइपर मालीबु विमान में कार्डिफ के लिए उड़ान भरी थी। 21 जनवरी को उनका विमान राह से भटक गया था। विमान आइसलैंड ऑफ गुएरेनसे से तकरीबन 24 किलोमीटर दूर रडार से गायब हुआ। ब्रिटेन के अधिकारियों ने पिछले सप्ताह दुर्घटनाग्रस्त विमान के मलबे में से एक शव बरामद किया था। शव की पहचान साला के शव के तौर पर की गई थी।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019