1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. कतर के खिलाफ टीम इंडिया के प्रदर्शन से खुश हैं भूटिया, कहा- कड़ी मेहनत का नतीजा है यह परिणाम

कतर के खिलाफ टीम इंडिया के प्रदर्शन से खुश हैं भूटिया, कहा- कड़ी मेहनत का नतीजा है यह परिणाम

बाइचुंग भूटिया ने एशियन फुटबाल चैम्पियन कतर के खिलाफ गोल रहित ड्रॉ खेलने के बाद भारतीय फुटबॉल टीम की तारीफ करते हुए कहा कि टीम अपने इस प्रदर्शन को भी आगे भी जारी रखे।

IANS IANS
Published on: September 12, 2019 8:25 IST
कतर के खिलाफ टीम...- India TV
Image Source : TWITTER कतर के खिलाफ टीम इंडिया के प्रदर्शन से खुश हैं भूटिया, कहा- कड़ी मेहनत का नतीजा है यह परिणाम

कोलकाता| पूर्व भारतीय कप्तान बाइचुंग भूटिया ने एशियन फुटबाल चैम्पियन कतर के खिलाफ फीफा विश्व कप-2022 क्वालीफायर में गोल रहित ड्रॉ खेलने के बाद भारतीय फुटबॉल टीम की तारीफ करते हुए कहा कि टीम अपने इस प्रदर्शन को भी आगे भी जारी रखे।

क्वालिफायर के पहले मैच में ओमान के खिलाफ 1-2 से हार झेलने वाली भारतीय टीम ने अपने दूसरे मैच में कतर के खिलाफ गोल रहित ड्रॉ खेला। कप्तान सुनील छेत्री बुखार के कारण इस मैच में खेलने के लिए मैदान पर नहीं उतरे।

बाइचुंग ने आईएएनएस से कहा, "वे शानदार थे। यह एक अच्छा परिणाम रहा और इससे भारतीय फुटबाल के लिए काफी अच्छा होगा। डिफेंस ने शानदार काम किया। पिछला मैच उनके लिए अच्छा नहीं था, लेकिन कल रात उनका खेल उच्च स्तर पर था।"

कप्तान सुनील छेत्री बुखार के कारण इस मैच में खेलने के लिए मैदान पर नहीं उतरे। उनकी जगह कप्तानी कर रहे संदेश झिंगान ने अपनी जिम्मेदारी को बखूबी निभाया और डिफेंस में टीम के लिए बड़ा योगदान दिया।

बाइचुंग ने कहा, "भारत को इस लय को आगे भी जारी रखने की जरूरत है। इस तरह के प्रदर्शन से उन्हें यह विश्वास मिलेगा कि वे हमेशा इसी तरह से खेल सकें।" उन्होंने कहा, "इन दिनों टीम काफी अच्छा कर रही है और यह परिणाम उनकी कड़ी मेहनत की बदौलत मिली है। हम अभी विश्व कप की बात नहीं कर सकते लेकिन शुरुआत काफी अच्छी हो रही है।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड