1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. एएफसी एशियन कप 2019 : ओमान से दोस्ताना मैच खेलेगी भारतीय फुटबॉल टीम

एएफसी एशियन कप 2019 : ओमान से दोस्ताना मैच खेलेगी भारतीय फुटबॉल टीम

ओमान फीफ रैंकिंग में 82वें जबकि भारत 97वें पायदान पर काबिज है।

Reported by: IANS [Published on:26 Dec 2018, 4:12 PM IST]
सुनील छेत्री- India TV
Image Source : TWITTER: @SIRJADEJAAAA सुनील छेत्री

अबू धाबी: एएफसी एशियन कप 2019 में भाग लेने से पहले भारतीय फुटबॉल टीम गुरुवार को बानियास स्टेडियम में बंद दरवाजों के पीछे ओमान के खिलाफ दोस्ताना मैच खेलने के लिए तैयार है। अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ (एआईएफएफ) के अनुसार, दोनों टीमों के मुख्य कोच इस मैच में बंद दरवाजों के पीछे खेलने के लिए तैयार हो गए जिसके कारण इसका प्रसारण भी नहीं किया जाएगा। 

भारत के कोच स्टीफन कांस्टेनटाइन ने माना कि यह मुकाबला उनके लिए बिल्कुल भी आसान नहीं होगा। कांस्टेनटाइन ने कहा, "यह बहुत मुश्किल होगा। हम यहां एशिया की बड़ी टीमों के खिलाफ खेलने आए हैं। हमने जॉर्डन और चीन जैसी टीमों का सामना किया है और हमें अच्छी तैयारी के लिए ऐसे मैच खेलने की जरूरत है।"

ओमान फीफ रैंकिंग में 82वें जबकि भारत 97वें पायदान पर काबिज है। रूस में हुए 2018 फीफा विश्व कप क्वालीफायर में भारत ने दो बार ओमान का सामना किया था और दोनों मैचों में उसे हार झेलनी पड़ी थी। 

कांस्टेनटाइन ने कहा, "हम बदकिस्मत थे कि बेंगलुरू में हुए पहले लेग में हमें हार का सामना करना पड़ा था। क्वालीफायर के ग्रुप स्तर पर वह हमारा पहला मैच था लेकिन अब हम काफी बेहतर हुए हैं और हमारी टीम युवा है।"

एशियन कप के पहले मुकाबले में छह जनवरी को भारत का सामना थाईलैंड के खिलाफ।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: Sunil Chhetri & Co will be going up against Oman in their next International friendly, which is scheduled to be played on December 27
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

the-accidental-pm-300x100