1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. एशिया के सबसे बड़े युवा फुटबाल टूर्नामेंट सुब्रतो कप का आज से अंबेडकर स्टेडियम में आगाज

एशिया के सबसे बड़े युवा फुटबाल टूर्नामेंट सुब्रतो कप का आज से अंबेडकर स्टेडियम में आगाज

सुब्रतो कप की शुरुआत मंगलवार सेअंबेडकर स्टेडियम में होगी। टूर्नामेंट का उद्घाटन मैच लड़कों के अंडर-14 वर्ग में रिलायंस फाउंडेशन स्कूल और झारखंड के बीच खेला जाएगा।  

IANS IANS
Published on: August 20, 2019 8:59 IST
एशिया के सबसे बड़े...- India TV
Image Source : SUBROTO CUP एशिया के सबसे बड़े युवा फुटबाल टूर्नामेंट सुब्रतो कप का आज से अंबेडकर स्टेडियम में आगाज

नई दिल्ली| एशिया की सबसे बड़ी युवा फुटबाल टूर्नामेंट सुब्रतो कप की शुरुआत मंगलवार से यहां अंबेडकर स्टेडियम में होगी। टूर्नामेंट का उद्घाटन मैच लड़कों के अंडर-14 वर्ग में रिलायंस फाउंडेशन स्कूल (आरएफएस) और झारखंड के बीच खेला जाएगा।

टूर्नामेंट में इस बार 16 विदेशी टीमों सहित रिकॉर्ड 112 टीमें भाग लेंगी। इसमें लड़कों के सब जूनियर अंडर-14, अंडर-17 और लड़कियों के वर्ग के मुकाबले खेले जाएंगे।

लड़कों के अंडर-14 वर्ग का फाइनल 29 अगस्त को अंबेडकर स्टेडियम में ही खेला जाएगा। लड़कियों के अंडर-17 के वर्ग के मैच 30 अगस्त से और लड़कों के मुकाबले सात सितंबर से खेले जाएंगे। 

लड़कों के अंडर-14 वर्ग में 36 टीमें, लड़कियों के अंडर-17 वर्ग में 31 टीमें और लड़कों के अंडर-17 वर्ग में 45 टीमें भाग ले रही है। टूर्नामेंट में लड़कों के सब-जूनियर विजेता को तीन लाख रुपये और लड़कों तथा लड़कियों के जूनियर टीम को चार-चार लाख रुपये की पुरस्कार राशि मिलेगी। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड