1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. डेनमार्क ओपन: 35 मिनट में मुकाबला खत्म कर श्रीकांत ने दूसरे दौर में बनाई जगह, अब मुकाबला लिन डैन से

डेनमार्क ओपन: 35 मिनट में मुकाबला खत्म कर श्रीकांत ने दूसरे दौर में बनाई जगह, अब मुकाबला लिन डैन से

विश्व के नंबर छह बैडमिंटन खिलाड़ी श्रीकांत किदम्बी ने बुधवार को डेनमार्क ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट के दूसरे दौर में जगह बनायी जहां उनका सामना दिग्गज लिन डैन से होगा।

Reported by: Bhasha [Published on:17 Oct 2018, 6:43 PM IST]
कांत किदम्बी- India TV
Image Source : GETTY IMAGES विश्व के नंबर छह बैडमिंटन खिलाड़ी श्रीकांत किदम्बी ने बुधवार को डेनमार्क ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट के दूसरे दौर में जगह बनायी जहां उनका सामना दिग्गज लिन डैन से होगा।

ओडेन्से (डेनमार्क)। विश्व के नंबर छह बैडमिंटन खिलाड़ी किदम्बी  श्रीकांत ने बुधवार को डेनमार्क ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट के दूसरे दौर में जगह बनायी जहां उनका सामना दिग्गज लिन डैन से होगा। श्रीकांत ने पहले दौर में क्रिस्टियन सोलबर्ग विटिनगस को पुरूष एकल के मैच में केवल 35 मिनट में 21-16, 21-10 से हराया।

 
लिन डैन के खिलाफ श्रीकांत ने चार में से तीन मैच गंवाये हैं लेकिन यह चीनी खिलाड़ी अब पहले की तरह दमदार नहीं रहा। विश्व के पूर्व नंबर एक डैन अंतरराष्ट्रीय रैंकिंग में 14वें नंबर पर हैं। श्रीकांत ने अंतिम बार 2014 में चाइना ओपन में डैन को हराया था।
 
श्रीकांत अगर डैन को हरा देते हैं और समीर वर्मा एशियाई स्वर्ण पदक विजेता जोनाथन क्रिस्टी को पराजित करने में सफल रहते हैं तो फिर ये दोनों भारतीय क्वार्टर फाइनल में आमने सामने होंगे।
 
इस बीच महिला युगल में अश्विनी पोनप्पा और एन सिक्की रेड्डी की जोड़ी ने अमेरिका की एरियल ली और सिडनी ली को आसानी से 21-7, 21-11 से हराकर दूसरे दौर में जगह बनायी। मेघना जक्कामपुडी और एस राम पूर्विशा की जोड़ी हालांकि स्वीडन की एम्मा कार्लसन और योहाना मैगनसन से 17-21, 11-21 से हार गयी। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: Srikanth finished the match in 35 minutes, now the fight with Lin Dan
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड