1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. मशहूर पत्रकार ने मां बनने के सवाल पर सानिया से खाई थी डांट, अब दी बधाई तो ये मिला जवाब

मशहूर पत्रकार ने मां बनने के सवाल पर सानिया से खाई थी डांट, अब दी बधाई तो ये मिला जवाब

टेनिस स्टार सानिया मिर्ज़ा के इस साल मां बनने की ख़बरें मीडिया में छाईं हुईं हैं. बता दें कि सानिया के पिता और कोच ने ख़ुद बताया है कि सानिया इस साल अक्टूबर में मां बनने वाली हैं. उन्हें बधाई देने वालों में एक नाम वरिष्ठ पत्रकार राजदीप सरदेसाई का भी जिन्हें एक इटरव्यू के दौरान एक सवाल पूछने पर सानिया मिर्ज़ा ने झिड़क दिया था

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: April 25, 2018 14:52 IST
Sania Mirza- India TV
Sania Mirza

नयी दिल्ली: टेनिस स्टार सानिया मिर्ज़ा के इस साल मां बनने की ख़बरें मीडिया में छाईं हुईं हैं. बता दें कि सानिया के पिता और कोच ने ख़ुद बताया है कि सानिया इस साल अक्टूबर में मां बनने वाली हैं. उन्हें बधाई देने वालों में एक नाम वरिष्ठ पत्रकार राजदीप सरदेसाई का भी जिन्हें एक इटरव्यू के दौरान एक सवाल पूछने पर सानिया मिर्ज़ा ने झिड़क दिया था. दिलचलस्प बात ये है कि राजदीप ने जब ट्वीट कर सानिया को बधाई दी तो सानिया ने तब भी वही जवाब दिया जो उन्होंने दो साल पहले दिया था. 

राजदीप सरदेसाई ने एक टवीट कर लिखा- ''सेटल डाउन होने के लिए बधाई, ईश्वर की आपके परिवार पर कृपा हो.''

इस पर सानिया ने जवाब दिया- ''धन्यवाद राजदीप...अभी भी हालंकि सेटल नही हो रही हूं.....कुछ समय के लिए सेटल हुई हूं.''  

बता दें कि दो साल पहले सानिया मिर्ज़ा की आत्मकथा ''ऐस अगेन्स्ट ऑड्स'' आई थी और उस मौक़े पर राजदीप ने उनका इंटरव्यू लिया था. जब राजदीप ने सानिया से मातृत्व और घर बसाने के बारे में पूछा तो सानिया भड़क गईं थीं. जब राजदीप ने पूछा कि आप घर कब बसाने जा रही हैं, क्या दुबई में बसाएंगी या किसी अन्य देश में? तो सानिया ने जवाब दिया- आपको नहीं लगता कि मेरा घर बस चुका है?

आगे राजदीप ने पूछा कि आप रिटायरमें, परिवार को आगे बढ़ाने, मां बनने के बारे में बात नहीं करती....

इस पर सानिया ने कहा- आप निराश हो रहे हैं कि मैं मां बनने की बजाय नंबर वन खिलाड़ी होने को तरजीह दे रही हूं. ये सवाल अक्सर पूछा जाता है....पहले शादी और फिर मातृत्व. दुर्भाग्य से तभी हमारा घर बसना माना जाता है भले ही हम कितने ही विम्बल्डन जीत लें या विश्व के एक नंबर खिलाड़ी बन जाएं, हम बसा हुआ नहीं माना जाता. 

सानिया के तेवर देखकर राजदीप ने माफी मांग ली थी. 

सानिया ने पाकिस्तान के क्रिकेटर शोएब मलिक से 2010 में शादी की थी. ो

   

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड