1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. सेरेना विलियम्स ने अमेरिका को होपमैन कप में बराबरी दिलायी

सेरेना विलियम्स ने अमेरिका को होपमैन कप में बराबरी दिलायी

इस 37 साल की खिलाड़ी ने पहले सेट के शुरू में सर्विस गंवाने के बावजूद महिला एकल के एक घंटे 44 मिनट तक चले मैच में 7-6 (3), 6-2 से जीत दर्ज की। 

Reported by: Bhasha [Published on:31 Dec 2018, 2:27 PM IST]
सेरेना विलियम्स- India TV
Image Source : GETTY IMAGES सेरेना विलियम्स

पर्थ: सेरेना विलियम्स से धीमी शुरुआत से उबरकर होपमैन कप टेनिस टूर्नामेंट में मारिया सकारी को सीधे सेटों में हरा दिया। यह यूएस ओपन के फाइनल में हारने के बाद उनका पहला प्रतिस्पर्धी मैच था। 

इस 37 साल की खिलाड़ी ने पहले सेट के शुरू में सर्विस गंवाने के बावजूद महिला एकल के एक घंटे 44 मिनट तक चले मैच में 7-6 (3), 6-2 से जीत दर्ज की। उनकी इस जीत से अमेरिका ने यूनान के खिलाफ मुकाबले को बराबरी पर ला दिया। अब मिश्रित युगल मैच से इस मुकाबले का फैसला होगा। 

सेरेना ने बाद में कहा, ‘‘यह मेरा पहला मैच था और मैंने कई गलतियां की।’’ 

इससे पहले पुरूष एकल में विश्व में 15वें रैंकिंग के स्टीफेनोस सिटिसिपास ने फ्रांसेस टिफोउ को 6-3, 6-7 (3), 6-3 से हराया था।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: Serena Williams wins opening Hopman Cup match Williams believes she has already taken an important first step towards possible Australian Open glory
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

the-accidental-pm-300x100