1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. थाईलैंड ओपन जीतने वाली सात्विक-चिराग की जोड़ी को बैडमिंटन रैंकिंग में हुआ नुकसान, टॉप-10 से हुए बाहर

थाईलैंड ओपन जीतने वाली सात्विक-चिराग की जोड़ी को बैडमिंटन रैंकिंग में हुआ नुकसान, टॉप-10 से हुए बाहर

सात्विकसाईराज रंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी की भारतीय पुरूष युगल जोड़ी मंगलवार को जारी ताजा रैंकिंग में तीन पायदान नीचे खिसककर शीर्ष दस से बाहर हो गई।

Bhasha Bhasha
Updated on: August 14, 2019 9:30 IST
सात्विक और चिराग को...- India TV
Image Source : GETTY IMAGES सात्विक और चिराग को बैडमिंटन रैंकिंग में हुआ नुकसान, टॉप-10 से बाहर हुई भारतीय जोड़ी

नई दिल्ली। सात्विकसाईराज रंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी की भारतीय पुरूष युगल जोड़ी विश्व बैडमिंटन महासंघ (बीडब्ल्यूएफ) की मंगलवार को जारी ताजा रैंकिंग में तीन पायदान नीचे खिसककर शीर्ष दस से बाहर हो गये। इस भारतीय जोड़ी के अब 13 टूर्नामेंट में 54830 अंक हैं ओर वह 12वें स्थान पर खिसक गयी है।

सात्विक और चिराग थाईलैंड ओपन बीडब्ल्यूएफ सुपर 500 प्रतियोगिता जीतने के बाद पिछले सप्ताह सात पायदान की छलांग लगाकर शीर्ष दस में शामिल हुए थे। अन्य भारतीयों में अश्विनी पोनप्पा और एन सिक्की रेड्डी की महिला युगल जोड़ी छह पायदान ऊपर 17वें स्थान पर पहुंच गयी है।

हैदराबाद ओपन के चैंपियन सौरभ वर्मा छह पायदान आगे 38वें स्थान पर पहुंच गये हैं। एचएस प्रणय और पारूपल्ली कश्यप भी एक एक पायदान ऊपर क्रमश: 30वें और 31वें स्थान पर पहुंच गये हैं।

समीर वर्मा एक स्थान नीचे 14वें नंबर पर खिसक गये हैं जबकि किदाम्बी श्रीकांत और बी साई प्रणीत क्रमश: दसवें और 19वें स्थान पर बने हुए हैं। महिला एकल में पीवी सिंधू और साइना नेहवाल क्रमश: पांचवें और आठवें स्थान पर बरकरार हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड