ipl-t20-2019
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. बैडमिंटन: सायना नेहवाल मलेशिया मास्टर्स के सेमीफाइनल में केरोलिना मारिन से हारीं

बैडमिंटन: सायना नेहवाल मलेशिया मास्टर्स के सेमीफाइनल में केरोलिना मारिन से हारीं

मारिन ने नेहवाल को सीधे गेमों में 21-16, 21-13 से मात देते हुए फाइनल में जगह बना ली है।

Reported by: IANS [Published on:19 Jan 2019, 3:35 PM IST]
बैडमिंटन: सायना...- India TV
Image Source : GETTY IMAGES बैडमिंटन: सायना नेहवाल मलेशिया मास्टर्स के सेमीफाइनल में केरोलिना मारिन से हारीं

कुआलालम्पुर: भारत की अग्रणी महिला बैडमिटन खिलाड़ी सायना नेहवाल को शनिवार को मलेशिया मास्टर्स के सेमीफाइनल में मौजूदा ओलम्पिक चैम्पियन स्पेन की केरोलिना मारिन हार झेलनी पड़ी। मारिन ने नेहवाल को सीधे गेमों में 21-16, 21-13 से मात देते हुए फाइनल में जगह बना ली है। लंदन ओलम्पिक में कांस्य पदक जीत चुकीं नेहवाल और रियो ओलम्पिक में गोल्ड मेडल जीतने वाली मारिन के बीच यह अब तक का 11वां मैच था। स्पेनिश खिलाड़ी ने छह जबकि नेहवाल ने पांच मुकाबलों में जीत दर्ज की है। 

नेहवाल ने पिछले मुकाबले में जापान नोजोमी ओकुहारा को 21-18, 23-21 से हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाई थी। मारिन के खिलाफ भारतीय खिलाड़ी शुरू से ही परेशानी में नजर आई और पहले गेम में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई। मारिन ने दूसरे गेम में भी अपनी तेजी का बेहतरीन उपयोग किया और मैच जीतने में कामयाब रही। 

दानों खिलाड़ियों के बीच यह मैच 40 मिनट तक चला। 

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: Saina Nehwal suffered a 16-21, 13-21 defeat at the hands of Spain's Carolina Marin in the semi-final of the Malaysia Masters 2019.
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

Points Table

ipl-2019