ipl-t20-2019
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. मारिन से हारी साइना, मलेशिया मास्टर्स में भारतीय चुनौती समाप्त

मारिन से हारी साइना, मलेशिया मास्टर्स में भारतीय चुनौती समाप्त

साइना नेहवाल का मलेशिया मास्टर्स बैडमिंटन टूर्नामेंट में प्रभावशाली अभियान शनिवार को यहां महिला एकल सेमीफाइनल में ओलंपिक और विश्व चैंपियन कारोलिना मारिन ने थाम दिया। इससे पहले 2017 में यहां खिताब जीतने वाली 28 वर्षीय साइना 40 मिनट तक चले मैच में स्पेन की चौथी वरीयता प्राप्त मारिन से 16-21, 13-21 से हार गयी। 

Reported by: Bhasha [Published on:19 Jan 2019, 1:31 PM IST]
Saina Nehwal- India TV
Image Source : GETTY IMAGES Saina Nehwal

कुआलालम्पुर। साइना नेहवाल का मलेशिया मास्टर्स बैडमिंटन टूर्नामेंट में प्रभावशाली अभियान शनिवार को यहां महिला एकल सेमीफाइनल में ओलंपिक और विश्व चैंपियन कारोलिना मारिन ने थाम दिया। इससे पहले 2017 में यहां खिताब जीतने वाली 28 वर्षीय साइना 40 मिनट तक चले मैच में स्पेन की चौथी वरीयता प्राप्त मारिन से 16-21, 13-21 से हार गयी। इस तरह से सत्र के पहले विश्व टूर सुपर 500 टूर्नामेंट में भारतीय अभियान भी समाप्त हो गया।

इस मुकाबले से पहले इन दोनों के बीच का रिकार्ड 5-5 से बराबरी पर था। साइना ने अच्छी शुरुआत की और 5-2 से बढ़त बनायी लेकिन मारिन ने आक्रामक तेवर अपनाये और लगातार सात अंक बनाकर ब्रेक तक 11-9 से बढ़त हासिल कर ली। साइना इसके बाद स्कोर 14-14 से बराबरी किया लेकिन मारिन ने इसके बाद भारतीय खिलाड़ी को कोई मौका नहीं दिया और 20 मिनट में पहला गेम अपने नाम किया।

मारिन दूसरे गेम में हावी होकर खेली। उन्होंने शुरू में ही 6-1 से बढ़त बनायी और फिर ब्रेक तक वह 11-6 से आगे थी। साइना ने वापसी की कोशिश की लेकिन मारिन ने उन्हें कोई मौका नहीं दिया। इस स्पेनिश खिलाड़ी को आखिर में आठ मैच प्वाइंट मिले। साइना ने एक मैच प्वाइंट बचाया लेकिन मारिन ने अगली बार सीधे रिटर्न पर मैच अपने नाम किया।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: मारिन से हारी साइना, मलेशिया मास्टर्स में भारतीय चुनौती समाप्त Saina loses to Marin to end India's campaign at Malaysia Masters
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

Points Table

ipl-2019