1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. बोपन्ना, डाब्रोवस्की की जोड़ी विंबलडन क्वार्टर फाइनल में हारी

बोपन्ना, डाब्रोवस्की की जोड़ी विंबलडन क्वार्टर फाइनल में हारी

रोहन बोपन्ना और गैब्रियला डाब्रोवस्की की जोड़ी मिश्रित युगल क्वार्टर फाइनल में हेनरी कोंटिनेन और हीथर वाटसन की जोड़ी से हार गयी जिससे विंबलडन टेनिस टूर्नामेंट में भारतीय चुनौती भी समाप्त हो गयी।

Agency Agency
Published on: July 14, 2017 14:22 IST
Dabrowski-rohan-Bopanna- India TV
Dabrowski-rohan-Bopanna

लंदन: रोहन बोपन्ना और गैब्रियला डाब्रोवस्की की जोड़ी मिश्रित युगल क्वार्टर फाइनल में हेनरी कोंटिनेन और हीथर वाटसन की जोड़ी से हार गयी जिससे विंबलडन टेनिस टूर्नामेंट में भारतीय चुनौती भी समाप्त हो गयी। 

बोपन्ना और डाब्रोवस्की की फ्रेंच ओपन चैंपियन दसवीं वरीय जोड़ी सेंटर कोर्ट में दो घंटे तक चले मैच में फिनलैंड के कोंटिनेन और ब्रिटेन की वाटसन की गैर वरीय जोड़ी से 7-64, 4-6, 5-7 से हार गयी। 

बोपन्ना की हार के साथ ही विंबलडन में भारतीय चुनौती भी समाप्त हो गयी। बोपन्ना पुरूष युगल से पहले ही बाहर हो चुके थे जबकि सानिया मिर्जा भी महिला युगल और मिश्रित युगल में आगे बढ़ने में नाकाम रही थी। 

जूनियर विंबलडन में भी महक जैन, जील देसाई, मिहिका यादव और सिद्धांत बंठिया के लड़कियों और लड़कों की प्रतियोगिताओं में बाहर होने से भारतीय चुनौती समाप्त हो गयी। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड