1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. रियल मेड्रिड के कोच बनेंगे सैंटियागो सोलारी

रियल मेड्रिड के कोच बनेंगे सैंटियागो सोलारी

सैंटियागो सोलारी कोपा डेल रे नॉकआउट टूर्नामेंट में बुधवार को स्पेन के तीसरे स्तर की टीम मेलिल्ला के खिलाफ रियल मेड्रिड के कोच के रूप में पर्दापण करेंगे।

Reported by: IANS [Published on:30 Oct 2018, 9:24 PM IST]
सैंटियागो सोलारी- India TV
Image Source : GETTY IMAGES सैंटियागो सोलारी कोपा डेल रे नॉकआउट टूर्नामेंट में बुधवार को स्पेन के तीसरे स्तर की टीम मेलिल्ला के खिलाफ रियल मेड्रिड के कोच के रूप में पर्दापण करेंगे।

मेड्रिड। सैंटियागो सोलारी कोपा डेल रे नॉकआउट टूर्नामेंट में बुधवार को स्पेन के तीसरे स्तर की टीम मेलिल्ला के खिलाफ रियल मेड्रिड के कोच के रूप में पर्दापण करेंगे। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, इस सीजन टीम के खराब प्रदर्शन के कारण जुलेन लोप्तेगुई को मुख्य कोच से पद से हटा दिया गया। 42 वर्षीय सोलारी को टीम का अस्थायी कोच नियुक्त किया गया है। वह रियल मेड्रिड के कैस्टिला के मुख्य कोच थे। 

कार्वाहाल, मार्सेलो, मारियानो डियाज और राफेल वरान चोट के कारण बाहर हैं जिसकी वजह से जावी सांचेज, एलेक्स, फ्रान गार्सिया, सर्जियो लोपेज और दे ला फुएंते जैसे युवा खिलाड़ियों ने प्रशिक्षण सत्र में भाग लिया। 

रियल को अपने पिछले मुकाबले में चिर-प्रतिद्वंद्वी एफसी बार्सिलोना के खिलाफ 5-1 से करारी हार झेलनी पड़ी थी। लुइस सुआरेज ने मैच में शानदार हैट्रिक लगाई थी। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: Real Madrid coach will be the Santiago Solari
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड