india-vs-west-indies-2018
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. प्रो कबड्डी: उद्घाटन मैच में पुनेरी पल्टन ने तेलुगू टाइटंस को दी पटखनी

प्रो कबड्डी: उद्घाटन मैच में पुनेरी पल्टन ने तेलुगू टाइटंस को दी पटखनी

पहले हाफ में मिले एक बोनस पॉइंट की बदौलत पुनेरी पल्टन ने शनिवार को खेले गए स्टार स्पोर्ट्स प्रो कबड्डी सीजन-4 के उद्घाटन मैच में तेलुगू टाइटंस को 28-24 से हरा दिया। पहले हाफ में हालांकि टाइटंस ने 15 जबकि पल्टन ने 13 अंक हासिए किए थे।

India TV Sports Desk [Published on:25 Jun 2016, 11:28 PM IST]
puneri paltan vs telugu titans- India TV
puneri paltan vs telugu titans

मुम्बई: पहले हाफ में मिले एक बोनस पॉइंट की बदौलत पुनेरी पल्टन ने शनिवार को खेले गए स्टार स्पोर्ट्स प्रो कबड्डी सीजन-4 के उद्घाटन मैच में तेलुगू टाइटंस को 28-24 से हरा दिया। पहले हाफ में हालांकि टाइटंस ने 15 जबकि पल्टन ने 13 अंक हासिए किए थे। दूसरे हाफ में हालांकि टाइटंस का खेल खराब रहा और वे सिर्फ 9 अंक बटोर सके। दूसरी ओर, पल्टन ने दूसरे हाफ में दो लोना सहित कुल 15 अंक बटोरे।

टाइटंस ने भी पहले हाफ में दो लोना बटोरे थे। दूसरे हाफ में टाइटंस को एक एसपी प्वाइंट भी मिला था लेकिन वह कुल मिलाकर 24 अंक ही हासिल कर सकी। किसी टीम की ओर से गोल्डन रेड नहीं हुआ।

कुल मिलाकर दोनों टीमों के बीच पहले हाफ में जोरदार टक्कर हुई लेकिन दूसरे हाफ में टाइटंस के पांव उखड़ गए। दूसरे हाफ का खेल उसके लिए हार का कारण बना।

पल्टन के सोनू नरवाल को स्टार स्पोर्ट्स बेस्ट रेडर ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला जबकि इसी टीम के मंजीत चिल्लर बेस्ट डिफेंडर रहे।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: प्रो कबड्डी: उद्घाटन मैच में पुनेरी पल्टन ने तेलुगू टाइटंस को दी पटखनी
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड