1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. प्रो कबड्डी लीग : पुनेरी पलटन को हराकर गुजरात ने लगाई जीत की हैट्रिक

प्रो कबड्डी लीग : पुनेरी पलटन को हराकर गुजरात ने लगाई जीत की हैट्रिक

पहले हाफ में चार अंकों से आगे रहने के बाद दूसरे हाफ में जोरदार प्रदर्शन करते हुए गुजरात फॉर्च्यूनजाएंट्स ने वीवो-प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के छठे सीजन के पटना लेग मैच में मंगलवार को पुनेरी पलटन को 37-27 से हराकर जीत की हैट्रिक लगा दी। 

IANS IANS
Published on: October 30, 2018 22:49 IST
gujarat gaints- India TV
Image Source : TWITTER: @PROKABADDI पहले हाफ में चार अंकों से आगे रहने के बाद दूसरे हाफ में जोरदार प्रदर्शन करते हुए गुजरात फॉर्च्यूनजाएंट्स ने वीवो-प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के छठे सीजन के पटना लेग मैच में मंगलवार को पुनेरी पलटन को 37-27 से हराकर जीत की हैट्रिक लगा दी। 

पटना। पहले हाफ में चार अंकों से आगे रहने के बाद दूसरे हाफ में जोरदार प्रदर्शन करते हुए गुजरात फॉर्च्यूनजाएंट्स ने वीवो-प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के छठे सीजन के पटना लेग मैच में मंगलवार को पुनेरी पलटन को 37-27 से हराकर जीत की हैट्रिक लगा दी। पिछले सीजन की उपविजेता गुजरात की पांच मैचों में यह लगातार तीसरी जीत है। अब उसके 19 अंक हो गए है और वह तीसरे नंबर पर पहुंच गया है। 

वहीं, पुनेरी को 11 मैचों में यह पांचवीं और लगातार तीसरी शिकस्त झेलनी पड़ी है। इसके बावजूद टीम 32 अंकों के साथ जोन-ए में शीर्ष पर है। पाटलिपुत्र स्पोर्ट्स काम्पलेक्स स्टेडियम में खेले गए मुकाबले के पहले हाफ में गुजरात ने अंक लेना शुरू किया, लेकिन पुनेरी ने वापसी की और पहले पांच मिनट तक वह 4-3 से आगे रहा। पुनेरी ने एक समय 7-5 की बढत ले ली। गुजरात ने भी जोरदार खेल दिखाया और पहला हाफ 16-12 से अपने नाम कर लिया । 

दूसरे हाफ में भी दर्शकों को शानदार मैच देखने को मिला। पहले पांच मिनट में गुजरात की टीम 21-15 से आगे थी और आखिरी पांच मिनट पुनेरी के लिए करो या मारो वाला रहा जहां वह पिछड़ती चल गई। गुजरात ने अंतिम पांच मिनटों में छह अंक लेकर 37-27 से जीत की हैट्रिक लगा दी। गुजरात के लिए सचिन ने सर्वाधिक 10 अंक लिए। उनके अलावा, महेंद्र राजपूत ने छह और रूतुराज ने चार अंक लिए। गुजरात ने रेड से 18, टैकल से 12 और ऑलआउट से चार और तीन अतिरिक्त अंक हासिल किए। 

पुनेरी की टीम ने रेड से 13 और टैकल से 13 अंक जुटाए। पुनेरी के लिए नितिन तोमर ने छह और रवि कुमार ने चार अंक अर्जित किए

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

bigg-boss-13
plastic-ban