india-vs-west-indies-2018
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. प्रो कबडड्डी लीग: पुनेरी पल्टन और दबंग दिल्ली का मैच टाई

प्रो कबडड्डी लीग: पुनेरी पल्टन और दबंग दिल्ली का मैच 27-27 के साथ हुआ टाई

प्रो कबड्डी लीग के चौथे संस्करण में मंगलवार को पुनेरी पल्टन और दबंग दिल्ली के बीच खेला गया मैच बेहद रोमांचक मोड़ पर आ कर 27-27 से टाई हो गया। यह इस संस्करण का पहला टाई मैच है।

IANS [Updated:28 Jun 2016, 11:20 PM IST]
 प्रो कबड्डी लीग के...- India TV
प्रो कबड्डी लीग के चौथे संस्करण में मंगलवार को पुनेरी पल्टन और दबंग दिल्ली

मुंबई: प्रो कबड्डी लीग के चौथे संस्करण में मंगलवार को पुनेरी पल्टन और दबंग दिल्ली के बीच खेला गया मैच बेहद रोमांचक मोड़ पर आ कर 27-27 से टाई हो गया। यह इस संस्करण का पहला टाई मैच है।

दिल्ली की टीम शुरुआत में पुनेरी पल्टन से काफी पीछे चल रही थी, लेकिन अंत में उसने शानदार वापसी की। एक समय वह पहले हाफ में 14-8 से पीछे थी, लेकिन पहला हाफ खत्म होते-होते उसने स्कोर 15-13 कर लिया और सिर्फ दो अंक से ही पीछे रही।

दूसरे हाफ का हर एक पल रोमांच से भरा था। दो अंक से पीछ चल रही दिल्ली ने दूसरे हाफ में पहले 18-18 से बराबरी की। यहां से दोनों टीमों ने किसी को भी आगे नहीं बढ़ने दिया और लगतार अंक हासिल करती रहीं।

कभी एक टीम बढ़त बनाती तो दूसरी टीम अगले ही पल बराबरी कर लेती। इसी कारण दर्शकों को चौथे संस्करण में पहला टाई मैच देखने को मिला।

बेस्ट रेडर ऑफ द मैच का खिताब पुनेरी पल्टन के दीपक हुड्डा को मिला। वहीं, बेस्ट डिफेंडर ऑफ द मैच का पुरस्कार दिल्ली के सचिन सिंघाड़े को मिला। दिल्ली के लिए खेलने वाले मिराज शेख को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

पुनेरी पल्टन को इस मैच में 18 रेड अंक मिले और दिल्ली को 14 अंक मिले। टैकल अंक में दिल्ली की टीम आगे रही। उसे 10 अंक मिले और पुनेरी पल्टन को सात अंक मिले। ऑल आउट अंक में दोनों टीमें दो-दो अंक के साथ बराबरी पर रहीं। पुनेरी की टीम एक भी अतिरिक्त अंक हासिल नहीं कर पाई, वहीं दिल्ली को एक अतिरिक्त अंक मिला।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: प्रो कबडड्डी लीग: पुनेरी पल्टन और दबंग दिल्ली का मैच टाई
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड