india-vs-west-indies-2018
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. इटली फुटबॉल टीम को मेरी जरूरत नहीं: पिरलो

इटली फुटबॉल टीम को मेरी जरूरत नहीं: पिरलो

दिग्गज फुटबाल खिलाड़ी आंद्रे पिरलो ने रविवार को कहा कि अब इटली की राष्ट्रीय टीम को उनकी जरुरत नहीं है। उन्होंने कहा कि उन्हें टीम के लिए जो करना था वह कर चुके हैं।

India TV Sports Desk [Published on:26 Jun 2016, 6:35 PM IST]
andrea pirlo- India TV
andrea pirlo

रोम: दिग्गज फुटबाल खिलाड़ी आंद्रे पिरलो ने रविवार को कहा कि अब इटली की राष्ट्रीय टीम को उनकी जरुरत नहीं है। उन्होंने कहा कि उन्हें टीम के लिए जो करना था वह कर चुके हैं।

2006 विश्व विजेता टीम का हिस्सा रहे पिरलो को इटली के कोच एंटोनिओ कोंटे ने टीम में शामिल नहीं किया था।

मिलान और जुवेंतस के लिए खेल चुके पिरलो ने पिछले साल मेजर सौकर लीग (MSL) में न्यूयॉर्क सिटी फुटबॉल क्लब का दामन थाम लिया था।

एक अखबार ने रविवार को पिरलो के हवाले से लिखा, "मैंने जिस वक्त न्यूयॉर्क जाने का फैसला किया, उसी समय कोंटे को यह बात साफ कर दी गई थी कि अगर आपको मेरी जरूरत है तो मैं मौजूद रहूंगा, लेकिन अगर आप किसी और को शामिल करते हैं तो मैं समझता हूं।"

उन्होंने कहा, "वह मुझे दूसरे की तरह लगातार नहीं देखते। कोंटे मेरी और दूसरों की स्थिति से वाकिफ नहीं हैं, इसलिए उन्होंने दूसरों को टीम में जगह दी। मेरे हिसाब से मैं वह कर चुका हूं जो मुझे इटली के लिए करना चाहिए था।"

उन्होंने कहा, "मैं अपनी टीम को याद करूंगा। आप जब टीवी के सामने बैठे रहते हैं तो आपको पता चलता है कि इसका कितना असर आप पर पड़ता है। मैं नहीं समझता की इटली को मेरी जरूरत है। वह अच्छा खेल रहे हैं, और आप देखेंगे की वह अच्छा करेंगे।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: इटली फुटबॉल टीम को मेरी जरूरत नहीं: पिरलो
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड