1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. लियोनल मेसी से बेहतर हैं डिएगो माराडोना: पेले

लियोनल मेसी से बेहतर हैं डिएगो माराडोना: पेले

बार्सिलोना के फॉरवर्ड मेसी इस बार छठे बालोन डी ओर खिताब को हासिल नहीं कर पाए और खिलाड़ियों की सूची में पांचवें स्थान पर रहे। 

Reported by: IANS [Published on:06 Dec 2018, 2:48 PM IST]
लियोनल मेसी- India TV
Image Source : GETTY लियोनल मेसी

रियो डी जनेरियो: ब्राजील फुटबॉल जगत के दिग्गजों में शुमार पेले का मानना है कि अर्जेंटीना के दिग्गज डिएगो माराडोना, स्टार खिलाड़ी लियोनेल मेसी से बेहतर हैं। बार्सिलोना के फॉरवर्ड मेसी इस बार छठे बालोन डी ओर खिताब को हासिल नहीं कर पाए और खिलाड़ियों की सूची में पांचवें स्थान पर रहे। 

ब्राजील के 78 साल के दिग्गज पेले ने कहा कि इस बार बालोन डी ओर खिताब के लिए खिलाड़ियों की सूची में मेसी टॉप-3 खिलाड़ियों में भी शामिल नहीं थे। 

समाचार पत्र 'फोल्हा डे एस. पाउलो' को दिए एक बयान में पेले ने कहा, "जहां तक मुझे पता है माराडोना हमेशा से बेहतरीन खिलाड़ियों में से एक रहे हैं।"

माराडोना ने कहा, "अगर आप मुझसे पूछेंगे कि क्या वह मेसी से बेहतर हैं। जी हां, माराडोना, मेसी से कई बेहतर हैं। फ्रांज बेकेनबोर, जोहान सिरफ भी बेहतर खिलाड़ी हैं।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: Pele, says Argentina's Diego Maradona is better on the pitch than Lionel Messi and has criticised his countryman Neymar.
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड