ipl-t20-2019
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. लियोनल मेसी से बेहतर हैं डिएगो माराडोना: पेले

लियोनल मेसी से बेहतर हैं डिएगो माराडोना: पेले

बार्सिलोना के फॉरवर्ड मेसी इस बार छठे बालोन डी ओर खिताब को हासिल नहीं कर पाए और खिलाड़ियों की सूची में पांचवें स्थान पर रहे। 

IANS Reported by: IANS
Published on: December 06, 2018 14:48 IST
लियोनल मेसी- India TV
Image Source : GETTY लियोनल मेसी

रियो डी जनेरियो: ब्राजील फुटबॉल जगत के दिग्गजों में शुमार पेले का मानना है कि अर्जेंटीना के दिग्गज डिएगो माराडोना, स्टार खिलाड़ी लियोनेल मेसी से बेहतर हैं। बार्सिलोना के फॉरवर्ड मेसी इस बार छठे बालोन डी ओर खिताब को हासिल नहीं कर पाए और खिलाड़ियों की सूची में पांचवें स्थान पर रहे। 

ब्राजील के 78 साल के दिग्गज पेले ने कहा कि इस बार बालोन डी ओर खिताब के लिए खिलाड़ियों की सूची में मेसी टॉप-3 खिलाड़ियों में भी शामिल नहीं थे। 

समाचार पत्र 'फोल्हा डे एस. पाउलो' को दिए एक बयान में पेले ने कहा, "जहां तक मुझे पता है माराडोना हमेशा से बेहतरीन खिलाड़ियों में से एक रहे हैं।"

माराडोना ने कहा, "अगर आप मुझसे पूछेंगे कि क्या वह मेसी से बेहतर हैं। जी हां, माराडोना, मेसी से कई बेहतर हैं। फ्रांज बेकेनबोर, जोहान सिरफ भी बेहतर खिलाड़ी हैं।"

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: Pele, says Argentina's Diego Maradona is better on the pitch than Lionel Messi and has criticised his countryman Neymar.
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

Points Table

ipl-2019