1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. फ्रांस के वर्ल्ड कप हीरो एम्बाप्पे पर लगा 3 मैचों का बैन, ये था बड़ा कारण

फ्रांस के वर्ल्ड कप हीरो एम्बाप्पे पर लगा 3 मैचों का बैन, ये था बड़ा कारण

पेरिस सेंट जर्मेन के फारवर्ड कीलियन एमबाप्पे पर एक मैच के दौरान प्रतिद्वंद्वी खिलाड़ी को धक्का देने के लिए तीन मैच का प्रतिबंध लगाया गया है।

Reported by: IANS [Published on:06 Sep 2018, 6:41 PM IST]
कीलियन एमबाप्पे- India TV
कीलियन एमबाप्पे

पेरिस। पेरिस सेंट जर्मेन के फारवर्ड कीलियन एमबाप्पे पर एक मैच के दौरान प्रतिद्वंद्वी खिलाड़ी को धक्का देने के लिए तीन मैच का प्रतिबंध लगाया गया है। एमबाप्पे पर यह प्रतिबंध फ्रेंच प्रोफेशनल फुटबाल लीग (एलएफपी) ने लगाया है।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, निमेस के खिलाफ पिछले सप्ताहांत खेले गए लीग-1 मैच में 19 वर्षीय एमबाप्पे को तेजी सवानिएर को धक्का देने के लिए लाल कार्ड दिखाया गया।

इस मैच में अपने फाउल के लिए तेजी को भी लाल कार्ड दिखाकर मैदान से वापस भेज दिया गया था। एम्बाप्पे ने उनके फाउल पर पलटकर उन्हें धक्का दिया था। 

इस घटना के बारे में एमबाप्पे ने कहा कि वह दोबारा ऐसा करने से नहीं घबराएंगे। इस प्रतिबंध के कारण वह सेंट-एटिएने, रेनेस और रीम्स के खिलाफ खेले जाने वाले घरेलू मैचों में पीएसजी क्लब के साथ नहीं खेल पाएंगे। इसकी घोषणा बुधवार को की गई।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019