1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. पाकिस्तान ने प्रो लीग के लिये नये चेहरों की टीम चुनी, 11 सीनियर खिलाड़ियों को बाहर किया

पाकिस्तान ने प्रो लीग के लिये नये चेहरों की टीम चुनी, 11 सीनियर खिलाड़ियों को बाहर किया

ट्रायल्स इस्लामाबाद में किये गये जिसके बाद मुख्य चयनकर्ता इस्लाहुद्दीन सिद्दिकी ने रविवार को टीम की घोषणा की जिसमें से कप्तान मुहम्मद रिजवान के अलावा 10 सीनियर खिलाड़ियों को बाहर कर दिया गया। 

Bhasha Bhasha
Published on: January 21, 2019 7:49 IST
पाकिस्तान ने प्रो लीग के लिये नये चेहरों की टीम चुनी, 11 सीनियर खिलाड़ियों को बाहर किया - India TV
Image Source : GETTY पाकिस्तान ने प्रो लीग के लिये नये चेहरों की टीम चुनी, 11 सीनियर खिलाड़ियों को बाहर किया 

कराची। पाकिस्तानी चयनकर्ताओं ने अगले महीने से शुरू होने वाली एफआईएच प्रो लीग के लिये रविवार को टीम का चयन किया जिसमें उसने हाल में हुए विश्व कप में निराशाजनक प्रदर्शन करने वाली टीम में शामिल 11 खिलाड़ियों को बाहर कर दिया। ट्रायल्स इस्लामाबाद में किये गये जिसके बाद मुख्य चयनकर्ता इस्लाहुद्दीन सिद्दिकी ने रविवार को टीम की घोषणा की जिसमें से कप्तान मुहम्मद रिजवान के अलावा 10 सीनियर खिलाड़ियों को बाहर कर दिया गया। 

अब अर्जेंटीना, आस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और यूरोपीय देशों में होने वाली आगामी छह महीनों में प्रो लीग सीरीज में मिडफील्डर अली शान इस नये चेहरों वाली 18 सदस्यीय पाकिस्तानी टीम अगुवाई करेंगे। इस 25 साल के खिलाड़ी ने 135 अंतरराष्ट्रीय मैचों में टीम का प्रतिनिधित्व किया है। 

पाकिस्तानी टीम पिछले साल नवंबर-दिसंबर में भुवनेश्वर में हुए 16 देशों के विश्व कप में एक भी मैच नहीं जीत सकी थी और 11वें स्थान पर रही थी। दिलचस्प बात यह है कि वित्तीय संकट के कारण पाकिस्तानी टीम की प्रो लीग में भागीदारी भी सुनिश्चित नहीं है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड