1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. फुटबॉल के सबसे महंगे खिलाड़ी पर लगा बलात्कार का आरोप, बोले- मुझे फंसाया गया है, हमने बस संदेश साझा किए थे

फुटबॉल के सबसे महंगे खिलाड़ी पर लगा बलात्कार का आरोप, बोले- मुझे फंसाया गया है, हमने बस संदेश साझा किए थे

 नेमार ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर किए वीडियो पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने अपने ऊपर लगे आरोपों को खारिज किया है।

IANS IANS
Published on: June 02, 2019 17:14 IST
फुटबॉल के सबसे महंगे खिलाड़ी पर लगा बलात्कार का आरोप, बोले- मुझे फंसाया गया है, हमने बस संदेश साझा क- India TV
Image Source : GETTY IMAGES फुटबॉल के सबसे महंगे खिलाड़ी पर लगा बलात्कार का आरोप, बोले- मुझे फंसाया गया है, हमने बस संदेश साझा किए थे

साउ पाउलो। फ्रेंच क्लब पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) के ब्राजीली फारवर्ड नेमार ने अपने ऊपर लगे दुष्कर्म के आरोपों को सिरे से खारिज किया है और कहा है कि उन्हें फंसाया जा रहा है। दुनिया के बेहतरीन फुटबाल खिलाड़ियों में शामिल नेमार पर पिछले महीने पेरिस के होटल में एक महिला के साथ दुष्कर्म करने आरोप लगा है।  समाचार एजेंसी एफे के अनुसार, साउ पाउलो पुलिस के पास शुक्रवार को दायर रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना 15 मई को एक होटल में हुई। 

जवाब में नेमार ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर किए वीडियो पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने अपने ऊपर लगे आरोपों को खारिज किया है। नेमार ने कहा, "उस दिन जो हुआ वो एक मर्द और औरत के बीच चार दिवारी के भीतर होने वाला रिश्ता था, जो हर कपल के बीच होता है। आगे भी कुछ नहीं हुआ। हमने बस संदेश साझा किए।"

उन्होंने कहा, "मुझ पर दुष्कर्म का आरोप लगा है। यह एक बहुत बड़ा और बेहद गंभीर शब्द है, लेकिन अभी यहीं हो रहा है। मैं यह सुनकर चौंक गया, यह सुनना बहुत बुरा है क्योंकि जो मेरे चरित्र को जानते हैं उन्हें पता होगा कि मैं ऐसा कभी नहीं कर सकता।"

फ्रेंच क्लब के फारवर्ड ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि जांचकर्ता वे 'संदेश देखेंगे' जो शनिवार को अपने सोशल मीडिया चैनल पर शेयर किया ताकि वे 'देख पाएं कि क्या हुआ था'। उस सोशल मीडिया चैनल के करीब 12 करोड़ फॉलोअर है।

नेमार ने कहा, "यह एक जाल है, जिसमें मैं फंस गया। लेकिन इससे मुझे बहुत सीखने को मिला जो आगे काम आएगा। कुछ लोग हैं जो दूसरे लोगों को धमकी देकर उनका फायदा उठाना चाहते हैं। यह बहुत दुखद है।" ब्राजील की राष्ट्रीय टीम से खेलने वाले खिलाड़ी के पिता ने इन आरोपों का खंडन करते हुए कहा है कि यह उनके बेटे को धमकाने की कोशिश है। 

नेमार सांतोस सीनियर ने कहा, "यह कठिन समय है। अगर तुरंत सच को सामने नहीं ला पाए तो यह मुद्दा महत्वपूर्ण बन जाएगा। अगर हमें महिला के साथ नेमार के वॉट्सएप संदेश भी साझा करने पड़े तो हम करेंगे।" पुलिस को दी गई महिला की गवाही के अनुसार, नेमार ने इंस्टाग्राम पर उनसे मिलने के बाद उन्हें साओ पाउलो से पेरिस तक जाने के लिए भुगतान किया।

महिला ने कहा कि वे सोफिटल पेरिस आर्क डे ट्रियोंफे में रुके जहां यह घटना हुई। उन्होंने कहा कि वह दो दिन बाद ब्राजील लौटी और पेरिस में इसलिए केस दर्ज नहीं किया क्योंकि वह बहुत दुखी थी। 

दस्तावेजों के अनुसार, पुलिस की जांच के हिस्से के रूप में महिला को मेडिकल टेस्ट भी होगा। नेमार फिलहाल, ब्राजील की टीम के साथ कोपा अमेरिका टूर्नामेंट की तैयारी कर रहे हैं। यह टूर्नामेंट 14 जून से 7 जुलाई तक खेला जाएगा। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड