ipl-t20-2019
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. अपनी खुशी से समझौता नहीं करूंगी: नाओमी ओसाका

अपनी खुशी से समझौता नहीं करूंगी: नाओमी ओसाका

ओसाका ने हाल ही में साल के पहले ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट ऑस्ट्रेलियन ओपन का खिताब अपने नाम किया था। इसके 16 दिन बाद ही उन्होंने अपने कोच से रिश्ता तोड़ लिया था।

Reported by: IANS [Published on:19 Feb 2019, 9:37 AM IST]
अपनी खुशी से समझौता...- India TV
Image Source : GETTY IMAGES अपनी खुशी से समझौता नहीं करूंगी: नाओमी ओसाका

लंदन: कुछ दिन पहले अपने कोच साशा बाजिन से अलग होने के बाद वर्ल्ड नंबर-1 महिला टेनिस खिलाड़ी जापान की नाओमी ओसाका ने कहा है कि वह अपनी खुशी से समझौता नहीं कर सकती और इसी कारण उन्होंने कोच से अलग होने का फैसला किया। ओसाका ने हाल ही में साल के पहले ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट ऑस्ट्रेलियन ओपन का खिताब अपने नाम किया था। इसके 16 दिन बाद ही उन्होंने अपने कोच से रिश्ता तोड़ लिया था।

बीबीसी ने ओसाका के हवाले से लिखा है, "हर कोई सोचता है कि यह पैसों से संबंधित मामला था लेकिन ऐसा नहीं है। मैं सफलता को अपनी खुशी के ऊपर नहीं रखूंगी। मैं सिर्फ एक इंसान को अपने पास रखने के प्रयास में अपनी खुशी से समझौता नहीं करूंगी। मैंने अभी तक इससे ज्यादा दुखी करने वाली खबर नहीं सुनीं।"

21 साल की ओसाका ने साशा के साथ तकरीबन एक साल तक काम किया था। उन्हीं के मार्गदर्शन में ओसाका ने वर्ल्ड नंबर-72 से नंबर-1 तक का सफर तय किया। 

ओसाका ने हालांकि कोच से अलग होने के पीछे कोई वजह नहीं बताई थी। 

उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि जिन लोगों ने हमें देखा होगा तो उन्हें पता होगा कि हम किस तरह से बात करते थे। मैं उनके बारे में कुछ बुरा नहीं कहूंगी क्योंकि उन्होंने जो किया उसके लिए मैं उनकी शुक्रगुजार रहूंगी।"

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: Naomi Osaka is adamant that her surprise split with the coach Sascha Bajin had nothing to do with money but was because she refused to put “success over happiness”
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

Points Table

ipl-2019