1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. Hero Gold Cup 2019: म्यांमार से हारकर भारत गोल्ड कप से बाहर

Hero Gold Cup 2019: म्यांमार से हारकर भारत गोल्ड कप से बाहर

वहीं, इस जीत के बाद म्यांमार की टीम ने टूर्नामेंट के फाइनल में प्रवेश कर लिया है। म्यांमार के लिए जुली क्याव ने दूसरे मिनट और विन थेंगी टुन ने इंजुरी समय में गोल किया।

Reported by: IANS [Updated:14 Feb 2019, 6:23 AM IST]
Hero Gold Cup 2019: म्यांमार से हारकर भारत गोल्ड कप से बाहर- India TV
Image Source : INDIAN FOOTBALL TEAM Hero Gold Cup 2019: म्यांमार से हारकर भारत गोल्ड कप से बाहर

भुवनेश्वर। भारतीय महिला फुटबाल टीम को बुधवार को म्यांमार से 0-2 से हारकर गोल्ड कप से बाहर हो जाना पड़ा। गोल डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, अदिती चौहान की कप्तानी वाली भारतीय टीम की टूर्नामेंट में यह लगातार दूसरी हार रही। टीम को इससे पहले नेपाल से भी 0-2 से हार का सामना करना पड़ा था। 

वहीं, इस जीत के बाद म्यांमार की टीम ने टूर्नामेंट के फाइनल में प्रवेश कर लिया है। म्यांमार के लिए जुली क्याव ने दूसरे मिनट और विन थेंगी टुन ने इंजुरी समय में गोल किया। 

यहां कलिंगा स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में म्यांमार की टीम ने अच्छी शुरुआत की और दूसरे मिनट में ही जुली क्याव के गोल से 1-0 की बढ़त बना ली। भारतीय टीम के पास 13वें मिनट में बराबरी करने का मौका था, लेकिन संजू यादव चूक गईं। 

दूसरे हाफ के आखिरी तक भारतीय टीम ने म्यांमार को रोके रखा, लेकिन विपक्षी टीम ने इंजुरी समय में विन थेंगी टुन के गोल से 2-0 से मुकाबला जीतकर फाइनल में प्रवेश कर लिया।

फाइनल में म्यांमार का सामना 15 फरवरी को नेपाल से होगा। 

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019