1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. प्रो कबड्डी लीग: मोनू गोयत बने हरियाणा स्टीलर्स के नए कप्तान

प्रो कबड्डी लीग: मोनू गोयत बने हरियाणा स्टीलर्स के नए कप्तान

सुरेंद्र नाडा के चोटिल होने के बाद हरियाणा स्टीलर्स ने लीग के छठे सीजन के बाकी मैचों के लिए मोनू गोयत को अपना नया कप्तान नियुक्त किया है।

Edited by: India TV Sports Desk [Published on:11 Oct 2018, 8:42 PM IST]
monu goyat- India TV
सुरेंद्र नाडा के चोटिल होने के बाद हरियाणा स्टीलर्स ने लीग के छठे सीजन के बाकी मैचों के लिए मोनू गोयत को अपना नया कप्तान नियुक्त किया है।

सोनीपत। प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) की टीम हरियाणा स्टीलर्स ने लीग के छठे सीजन के बाकी मैचों के लिए मोनू गोयत को अपना नया कप्तान नियुक्त किया है। मोनू को सुरेंद्र नाडा की जगह कप्तान बनाया गया है। नाडा चोट के कारण पूरे सीजन से बाहर हो गए हैं। उन्हें पुणेरी पल्टन के खिलाफ पहले मैच में चोट लग गई थी। सुरेंद्र की जगह नवीन बजाज को टीम में शामिल किया गया है। 

हरियाणा स्टीलर्स के कोच रामबीर सिह खोक्कर ने गुरुवार को मोनू को कप्तान बनाए जाने की घोषणा करते हुए कहा, "मोनू हमारे टीम में काफी अनुभवी खिलाड़ी हैं। सुरेंद्र और मोनू का खेलने का अपना अलग-अलग अंदाज है। मुझे उम्मीद है कि उनके नेतृत्व में टीम अच्छा करेगी।" 

हरियाणा स्टीलर्स शनिवार से अपने घरेलू चरण की शुरुआत करेगी, जहां वह गुजरात फार्च्यून के खिलाफ पहला मैच खेलेगी। टीम 18 अक्टूबर तक अपने घर में खेलेगी। 

इससे पहले प्रो कबड्डी सीजन 6 के पहले मैच में हरियाणा को पुणेरी पलटन के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। पुणेरी पलटन ने हरियाणा को 34-22 से करारी शिकस्ती दी थी। अब हरियाणा की नजरे अपने अगले मैच में गुजरात को मात देकर सीजीन की पहली जीत पर होगी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: Monu Gayat becomes new captain of Haryana Steelers
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड