1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. चैम्पियन मैरी कॉम को सम्मानित करेगा मणिपुर

चैम्पियन मैरी कॉम को सम्मानित करेगा मणिपुर

मणिपुर के मुख्यमंत्री एन.बिरेन सिंह ने यहां रविवार को कहा, "देश में हर वर्ग के लोगों को मणिपुर की मैरी कॉम पर गर्व है। सरकार विश्व प्रसिद्ध मुक्केबाज को सबसे ऊंचा सम्मान देने के लिए तैयार है।"

IANS IANS
Published on: November 25, 2018 19:02 IST
Mary Kom- India TV
Image Source : PTI मणिपुर के मुख्यमंत्री एन.बिरेन सिंह ने यहां रविवार को कहा, "देश में हर वर्ग के लोगों को मणिपुर की मैरी कॉम पर गर्व है।

इंफाल। मणिपुर के लोग उत्सुकता के साथ विश्व महिला मुक्केबाजी चैम्पियनशिप में रिकॉर्ड छठा खिताब जीतने वाली दिग्गज मुक्केबाज एमसी मैरी कॉम का इंतजार कर रहे हैं। मैरी कॉम ने नई दिल्ली में हुए टूर्नामेंट में शनिवार को यह कीर्तिमान स्थापित किया। 

मणिपुर के मुख्यमंत्री एन.बिरेन सिंह ने यहां रविवार को कहा, "देश में हर वर्ग के लोगों को मणिपुर की मैरी कॉम पर गर्व है। सरकार विश्व प्रसिद्ध मुक्केबाज को सबसे ऊंचा सम्मान देने के लिए तैयार है।"

उन्होंने कहा कि मंत्रिमंडल जल्द ही निर्णय लेगा कि मैरी को क्या सम्मान दिया जाए। बिरेने ने कहा, "उन्हें शायद 'क्वीन ऑफ मणिपुर', 'मदर ऑफ मणिपुर' या उनकी अंतर्राष्ट्रीय प्रतिष्ठा के अनुसार उपाधि दी जाएगी। हम उनके आने का इंतजार कर रहे हैं। हम उपाधि के साथ उचित तरीके से उनका स्वागत करेंगे।"

छठा स्वर्ण जीतने के तुरंत बाद मैरी ने कहा था कि उनका अगला लक्ष्य 2020 ओलम्पिक में स्वर्ण पदक जीतना है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड