ipl-t20-2019
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. इस साल भारतीय क्लब में निवेश कर सकते हैं मैनचेस्टर सिटी के मालिक:सीईओ

इस साल भारतीय क्लब में निवेश कर सकते हैं मैनचेस्टर सिटी के मालिक:सीईओ Read In English

इंग्लिश प्रीमियर लीग के दिग्गज क्लब मैनचेस्टर सिटी के मालिक सिटी फुटबॉल ग्रुप (सीएफजी) इस साल के अंत तक भारतीय फुटबॉल क्लब में निवेश की योजना बना रहे हैं। टीम के मुख्य कार्यकारी अधिकारी फेरान सोरियानो ने यह जानकारी दी।

Reported by: Bhasha [Published on:05 Mar 2019, 11:51 AM IST]
Manchester City- India TV
Image Source : GETTY IMAGES Manchester City

लंदन। इंग्लिश प्रीमियर लीग के दिग्गज क्लब मैनचेस्टर सिटी के मालिक सिटी फुटबॉल ग्रुप (सीएफजी) इस साल के अंत तक भारतीय फुटबॉल क्लब में निवेश की योजना बना रहे हैं। टीम के मुख्य कार्यकारी अधिकारी फेरान सोरियानो ने यह जानकारी दी।

 
मैनचेस्टर सिटी के मालिक और अबु धाबी शाही परिवार के शेख मनसोर ने हाल में चीन के तीसरी डिविजन के क्लब सिचुआन ज्यून्यू को खरीदा था जो उनका सातवां क्लब था। इससे पहले वह न्यूयार्क सिटी, मेलबर्न सिटी, जापान के योकोहामा एफ मरीनोज, एटलेटिको टार्क और गिरोना जैसे क्लबों को खरीद चुके हैं।
 
डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू.स्काइस्पोर्ट्स.काम ने सोरियानो के हवाले से कहा, ‘‘कुछ बाजारों और देशों में हमारी कुछ रुचि है जहां फुटबॉल को लेकर असली जुनून और मौके हैं, जैसे चीन, साथ ही भारत भी। इसलिए एशिया में और मौके हो सकते हैं।’’ 

ईपीएल अंक तालिका में शीर्ष पर चल रहे मैनचेस्टर सिटी के सीईओ ने कहा कि उनका क्लब पिछले दो साल से भारतीय बाजार में मौके की तलाश कर रहा है। 
उन्होंने कहा, ‘‘इन सभी चीजों के बीच हमें धैर्य रखना होगा। हम लगभग दो साल से भारत में मौके तलाश रहे हैं। मैं कह सकता हूं कि हम इस साल भारत में निवेश कर सकते हैं।’’ 

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: इस साल भारतीय क्लब में निवेश कर सकते हैं मैनचेस्टर सिटी के मालिक:सीईओ
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

Points Table

ipl-2019