1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. दिग्गज प्रीमियर लीग क्लब लिसेस्टर सिटी के मालिक का विमान दुर्घटनाग्रस्त

दिग्गज प्रीमियर लीग क्लब लिसेस्टर सिटी के मालिक का विमान दुर्घटनाग्रस्त

लिसेस्टर सिटी क्लब के मालिक का विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया। यह दुर्घटना किंग पावर स्टेडियम के पास पार्किंग में विमान में आग लगने के कारण हुई।

IANS IANS
Updated on: October 28, 2018 15:46 IST
दिग्गज प्रीमियर लीग क्लब लिसेस्टर सिटी के मालिक का विमान दुर्घटनाग्रस्त- India TV
Image Source : GETTY दिग्गज प्रीमियर लीग क्लब लिसेस्टर सिटी के मालिक का विमान दुर्घटनाग्रस्त

लंदन। लिसेस्टर सिटी क्लब के मालिक का विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया। यह दुर्घटना किंग पावर स्टेडियम के पास पार्किंग में विमान में आग लगने के कारण हुई। 'सीएनएन' की रिपोर्ट के अनुसार, शनिवार देर रात खेले गए मैच की समाप्ति के करीब एक घंटे बाद यह दुर्घटना हुई। प्रीमियर लीग क्लब लिसेस्टर ने इसकी घोषणा नहीं की है कि दुर्घटना के दौरान क्लब के मालिक और अरबपति विचाई श्रीवद्धनाप्रभा विमान में शामिल थे या नहीं? 

विचाई नियमित रूप से इसी विमान में बैठकर स्टेडियम से आना-जाना किया करते हैं। 

लिसेस्टर सिटी क्लब ने अपने एक बयान शनिवार देर रात हुई इस दुर्घटना की पुष्टि की। क्लब ने कहा कि वह इस मामले में लिसेस्टर क्लब की सहायता कर रहे हैं। इस मामले में क्लब जल्द ही अधिक जानकारी साझा करेगा। 

लिसेस्टरशायर की पुलिस का कहना है कि वह इस घटना की जांच कर रहे हैं और दुर्घटना के मुख्य कारण जानने के लिए पूछताछ जारी है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड