1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. मुंबई में बारिश से बचने के लिए लारा ने किया कुछ ऐसा कि भूपति को आ गया गुस्सा

मुंबई में बारिश से बचने के लिए लारा ने किया कुछ ऐसा कि भूपति को आ गया गुस्सा

बॉलीवुड एक्ट्रेस लारा दत्ता ने बारिश के कहर से बचने के एक जुगाड़ निकाला लेकिन ऐसा लगता उनके पति स्टार टेनिस खिलाड़ी महेश भूपति को लारा का ये आइडिया बिल्कुल भी पसंद नहीं आया।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: August 30, 2017 11:42 IST
lara-Mahesh- India TV
lara-Mahesh

नई दिल्ली : मुंबई में हुई आफत की बारिश से आम लोगों के साथ-साथ सेलेब्स भी काफी परेशान हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस लारा दत्ता ने बारिश के कहर से बचने के लिए एक जुगाड़ निकाला लेकिन ऐसा लगता उनके पति स्टार टेनिस खिलाड़ी महेश भूपति को लारा का ये आइडिया बिल्कुल भी पसंद नहीं आया।

लारा ने ट्वीट कर अपने इस आइडिए को ट्वीटर पर शेयर भी किया। फोटो शेयर करते हुए लारा ने लिखा - 'विंबलडन, यूएस ओपन, ऑस्ट्रेलिया ओपन और फ्रेंच ओपन के अलग-अलग तौलियों का सही इस्तेमाल हो रहा है'। लारा ने घर की खिड़की की निचले हिस्से पर कुछ तौलिया बिछाए ताकि बारिश का पानी अंदर न आ सके।

ट्वीट में लारा दत्ता ने अपने पति को भी टैग किया। इसके साथ ही उन्होंने लोगों से ऐसे हालात में घर के अंदर सुरक्षित रहने की अपील भी की। लेकिन बारिश से बचने के लारा के इस तरीके से महेश भूपित नाराज हो गए।

महेश भूपति ने ट्वीट करते हुए लिखा - 'क्या तुम मजाक कर रही हो!!! ये मेरी सालों की कड़ी मेहनत है।

जाहिर है ये तौलिए महेश के ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट के तौलिए हैं और ये सभी जानते हैं ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट में अपने देश को रिप्रेसेंट करना किसी भी खिलाड़ी के लिए गौरव की बात होती है। लिहाजा लारा की इस जुगाड़ टेक्नीक से महेश को थोड़ा दुख तो जरूर हुआ होगा।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड