1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. लड़की से छेड़छाड़ के आरोपी साइ कोच ने आत्महत्या की

लड़की से छेड़छाड़ के आरोपी साइ कोच ने आत्महत्या की

 रूद्राप्पा वी होसमानी ने सोमवार को हरिहारा स्थित एक होटल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। 

IANS IANS
Published on: October 16, 2018 15:40 IST
प्रतीकात्मक चित्र- India TV
प्रतीकात्मक चित्र

बेंगलुरु: भारतीय खेल संस्था (साइ) के प्रशिक्षण केन्द्र में लड़की से कथित तौर पर छेड़छाड़ के आरोपी कोच ने होटल के कमरे में आत्महत्या कर ली। दवांगेरे के पुलिस अधीक्षक आर चेतन ने मंगलवार को बताया,‘‘साइ के बेंगलुरु केंद्र में वरिष्ठ कोच रूद्राप्पा वी होसमानी ने सोमवार को हरिहारा स्थित एक होटल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उन पर छेड़छाड़ का आरोप लगा था।’’ 

पुलिस के मुताबिक होसामनी 13 अक्टूबर को होटल में आये थे और लंबे समय तक बाहर नहीं निकले जिसके बाद वहां के कर्मचारियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। उन्होंने कहा कि जब कमरे का दरवाजा तोड़ा गया तो होसमानी का शरीर लटका हुआ था। 

इस कोच पर नौ अक्टूबर को लड़कियों के ड्रेसिंग रूम में छेड़छाड़ करने का आरोप लगा था। लड़की ने इसकी सूचना अपने अभिभावकों को दी जिसके बाद साइ के अधिकारियों को इसकी सूचना दी गयी। 

आंतरिक जांच के बाद होसमानी को निलंबित कर दिया और इस शिकायत के आधार पर उनके खिलाफ पोस्को धारा के तहत मामला दर्ज किया गया। होसमानी के पिता ने भी एक शिकायत दर्ज करायी है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड