india-vs-west-indies-2018
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. स्वर्ण से चूके जीतू, रजत से ही करना पड़ा संतोष

स्वर्ण से चूके जीतू, रजत से ही करना पड़ा संतोष

भारत के निशानेबाज जीतू राय को ISSF निशानेबाजी विश्व कप में शनिवार को 10 मीटर एयर पिस्टल में स्वर्ण पदक से चूक गए। ISSF निशानेबाजी विश्व कप में जीतू को रजत पदक से ही संतोष करना पड़ा।

India TV Sports Desk [Published on:25 Jun 2016, 8:57 PM IST]
jeetu rai- India TV
jeetu rai

बाकु: भारत के निशानेबाज जीतू राय को ISSF निशानेबाजी विश्व कप में शनिवार को 10 मीटर एयर पिस्टल में स्वर्ण पदक से चूक गए। ISSF निशानेबाजी विश्व कप में जीतू को रजत पदक से ही संतोष करना पड़ा। उन्होंने तीन बार के ओलम्पिक चैम्पियन दक्षिण कोरिया के जोंगोह जिन को हराकर रजत पदक पर कब्ज़ा जमाया।

ये भी पढ़ें-

जीतू ने फाइनल में 199.5 का स्कोर कर रजत पदक हासिल किया। ब्राजील के फेलीपे अलमेडा वु ने कुल स्कोर 200 के साथ स्वर्ण पदक हासिल किया। जोंगोह 178.8 का स्कोर कर कांस्य पदक अपने नाम कर पाए।

यह राय का विश्व कप में छठा और इस साल दूसरा पदक है। इससे पहले उन्होंने बैंकॉक में इस साल का पहला पदक हासिल किया था। इससे पहले जीतू 50 मीटर एयर पिस्टल स्पर्धा के फाइनल में जाने से चूक गए थे।

वहीं, महिलाओं में 25 मीटर स्पर्धा में हिना सिद्धू ने निराशाजनक प्रदर्शन किया। हिना ने 582 का स्कोर कर पांचवां स्थान हासिल किया।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: स्वर्ण से चूके जीतू, रजत से ही करना पड़ा संतोष
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड