1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. आईएसएल-5 : घरेलू मैदान पर चेन्नइयन का सामना करेगी गोवा

आईएसएल-5 : घरेलू मैदान पर चेन्नइयन का सामना करेगी गोवा

IANS IANS
Published on: February 28, 2019 12:03 IST
ISL-5: Goa to face Chennai on domestic ground- India TV
Image Source : TWITTER: @FCGOAOFFICIAL ISL-5: Goa to face Chennai on domestic ground

फातोर्दा। हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के पांचवें सीजन के प्लेऑफ में प्रवेश कर चुकी एफसी गोवा की टीम आज यहां अपने घरेलू मैदान जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में चेन्नइयन एफसी से भिड़ेगी।

अपने पिछले मैच में बेंगलुरू एफसी के हाथों करारी शिकस्त झेलने वाली गोवा की टीम प्लेऑफ से पहले जीत की पटरी पर लौटना चाहेगी। सर्गियो लोबेरा की इस टीम ने इस सीजन में सबसे अधिक गोल किए हैं। फेरान कोरोमिनास और इदु बेदिया की शानदार सफलता ने बड़ी आसानी से टीम को प्लेआफ में पहुंचा दिया।

गोवा को यहां तक पहुंचाने में उसके डिफेंस का बहुत बड़ा योगदान रहा है। बेंगलुरू के खिलाफ मिली हार को भूल जाया जाए तो इस टीम ने कुल पांच क्लीन शीट्स मेंटेन किए हैं।

दूसरी ओर, बीत साल के चैम्पियन के लिए यह सीजन किसी बुरे सपने से कम नहीं रहा है। इस टीम को जीत की सख्त जरूरत है क्योंकि इस सीजन में उसके अंकों की संख्या दहाई तक भी नहीं पहुंच सकी है। अब अगर उसे गुरुवार को जीत नहीं मिलती है तो उसके लिए यह काफी शर्मनाक स्थिति होगी।

जान ग्रेगोरी की टीम के खाते में नौ अंक हैं और उसका लीग तालिका में सबसे नीचे रहना तय है। यह टीम अब कम से कम 12 अंक अपने खाते में डालना चाहेगी क्योंकि वह लीग के इतिहास में एक सीजन में सबसे कम अंक हासिल करने का रिकार्ड बनाने की कगार पर है। बीते सीजन में नार्थईस्ट युनाइटेड एफसी वे सिर्फ 11 अंक हासिल किए थे।

आईएसएल के बाद चेन्नई की टीम को एएफसी कप में खेलना है और इस लिहाज से उसे विदाई से पहले हर हाल में जीत चाहिए। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड