1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. इंडोनेशियाई पत्रकारों ने भारत की जीत पर कोच बिबियानो के लिए खड़े होकर बजाईं तालियां

इंडोनेशियाई पत्रकारों ने भारत की जीत पर कोच बिबियानो के लिए खड़े होकर बजाईं तालियां

बिबियानो के मार्गदर्शन में भारतीय टीम ने इंडोनेशिया को गोलरहित ड्रॉ पर रोक दिया। भारत ने करीब 16 साल बाद एएफसी अंडर-16 चैम्पियनशिप के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया है।

Reported by: IANS [Published on:28 Sep 2018, 7:53 PM IST]
इंडोनेशियाई पत्रकारों ने भारत की जीत पर कोच बिबियानो के लिए खड़े होकर बजाईं तालियां- India TV
इंडोनेशियाई पत्रकारों ने भारत की जीत पर कोच बिबियानो के लिए खड़े होकर बजाईं तालियां

कुआलालम्पुर। ऐसा अक्सर नहीं होता है कि प्रतिद्वंद्वी टीम के मुख्य कोच को पत्रकारों द्वारा मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में तालियों से सराहा जाए लेकिन ऐसा हुआ है और वह भी भारत की अंडर-16 फुटबाल टीम के मुख्य कोच बिबियानो फर्नाडेस के साथ। बिबियानो के मार्गदर्शन में भारतीय टीम ने इंडोनेशिया को गोलरहित ड्रॉ पर रोक दिया। भारत ने करीब 16 साल बाद एएफसी अंडर-16 चैम्पियनशिप के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया है।

इस मैच की समाप्ति के बाद इंडोनेशिया और मलेशिया के पत्रकारों ने प्रेस कांफ्रेंस में खड़े होकर बिबियानो के लिए तालियां बजाईं। यह भारतीय टीम द्वारा उनके मार्गदर्शन में किए गए बेहतरीन प्रदर्शन की सराहना स्वरूप थीं। 

इस अभिवादन से खुश कोच बिबियानो कुछ देर तक कुछ कह नहीं सके। मुस्करा कर उन्होंने गहरी सांस ली और फिर कहा, "हम सबके लिए यह पल खास है। हमने यहां पहुंचने के लिए कई त्याग किए हैं और हर दिन कड़ी मेहनत की है। इस पल को मैं हमेशा याद रखूंगा।"

बिबियानो ने कहा, "मैं अपने स्टॉफ और ग्रासरूट प्रशिक्षकों को शुक्रिया कहना चाहता हूं, जिन्होंने इन खिलाड़ियों पर उनकी कम उम्र से ही कड़ी मेहतन की। मैं अपने खिलाड़ियों का भी आभारी हूं, जो कड़ी मेहनत को दर्शा रहे हैं।"

पिछली बार साल 2002 में भारतीय टीम ने एएफसी अंडर-16 चैम्पियनशिप के क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई थी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: Indonesian journalists applaud for India national under-16 football team coach
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड