1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. अब लक्ष्य टॉप-50 में जगह बनाना: प्रजनेश गुणानेस्वरन

अब लक्ष्य टॉप-50 में जगह बनाना: प्रजनेश गुणानेस्वरन

29 साल का यह भारतीय खिलाड़ी इस समय एटीपी रैंकिंग में 107वें स्थान पर हैं।

Reported by: IANS [Published on:25 Dec 2018, 6:32 AM IST]
प्रजनेश...- India TV
प्रजनेश गुणानेस्वरन 

चेन्नई: इस साल सफल सत्र के बाद भारत के नंबर-1 एकल टेनिस खिलाड़ी प्रजनेश गुणानेस्वरन ने कहा है कि आने वाले साल में उनका लक्ष्य टॉप-50 में जगह बनाना है। प्रजनेश ने इस साल दो चैलेंजर खिताब जीते हैं। उन्होंने कहा है कि साल 2018 उनके लिए शानदार रहा है। प्रजनेश ने कहा, "साल 2018 मेरे लिए शानदार रहा है। मुझे 2019 के बेहतर रहने की उम्मीद है। मैंने अपने आप को आगे ले जाने के लिए बेहतर प्लेटफॉर्म दिया है और मुझे उम्मीद है कि ऐसा हो।"

29 साल का यह भारतीय खिलाड़ी इस समय एटीपी रैंकिंग में 107वें स्थान पर हैं। प्रजनेश ने कहा, "मेरी कोशिश टॉप-100 में जगह बनाने पर होगी लेकिन मैं अच्छा कर सका को हो सकता है कि टॉप-50 में आ जाऊं। मेरा ध्यान हालांकि इस बात पर है कि मैं अपने आप में सुधार कर सकूं।"

उन्होंने कहा, "मैं टॉप-100 में जब तक रहूंगा तब तक मेरे पास अपनी रैंकिंग को और अपने स्तर को बनाए रखने की जिम्मेदारी होगी, लेकिन मेरा लक्ष्य टॉप-50 में शामिल होना होगा।"

प्रजनेश को लगता है कि वह आक्रामक टेनिस खेलने में बेहतर होते जा रहे हैं। 

उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि मैं आक्रामक टेनिस खेल रहा हूं। मेरी सर्विस को अच्छा रिटर्न कर रहा हूं, इसमें सुधार हुआ है। कुल मिलाकर मैं बेहतर खिलाड़ी बन गया हूं। इसका एक बड़ा कारण ज्यादा टूर्नामेंट्स खेलना है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: India’s number one singles player Prajnesh Gunneswaran said 2018 was his best year and the aim was to be in the top 50
the-accidental-pm-360x70
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

the-accidental-pm-300x100