ipl-t20-2019
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. अर्जुन भाटी ने जीता यूएस किड्स जूनियर गोल्फ वर्ल्ड चैम्पियनशिप अवॉर्ड

अर्जुन भाटी ने जीता यूएस किड्स जूनियर गोल्फ वर्ल्ड चैम्पियनशिप अवॉर्ड

अर्जुन ने कुल 222 अंकों का स्कोर किया। अमेरिकी खिलाड़ी ने 225 और तीसरे स्थान पर रहने वाले वियतनाम के खिलाड़ी ने 226 अंक हासिल किए। 

Reported by: IANS [Published on:25 Dec 2018, 10:58 AM IST]
अर्जुन भाटी- India TV
अर्जुन भाटी

नई दिल्ली: भारत के अर्जुन भाटी ने मंगलवार को मलेशिया में यूएस किड्स जूनियर गोल्फ वर्ल्ड चैम्पियनशिप में अमेरिका के अकसेल मोए को मात देते हुए खिताब अपने नाम किया। अर्जुन ने कुल 222 अंकों का स्कोर किया। अमेरिकी खिलाड़ी ने 225 और तीसरे स्थान पर रहने वाले वियतनाम के खिलाड़ी ने 226 अंक हासिल किए। अर्जुन तकरीबन साढ़े पांच साल से गोल्फ खेल रहे हैं। उन्होंने अभी तक कुल 144 टूर्नामेंट्स में हिस्सा लिया है जिसमें से 107 में जीत हासिल की है। 

अर्जुन ने कहा, "मेरी आयु के अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ियों के साथ खेलना शानदार अनुभव रहा। भारत का प्रतिनिधित्व करने पर मुझे गर्व है। यह सिर्फ शुरुआत है, मुझे उम्मीद है कि मैं आगे भी अपने देश को गर्व करने का मौका दूंगा।"

उनके कोच मोहित बिंद्रा ने कहा, "मैं अर्जुन की सफलता से बेहद खुश हूं और गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं। वह शानदार खिलाड़ी हैं। उन्हें अपने प्रदर्शन में निरतंरता रखने की जरूरत है।"

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: India's Arjun Bhati bagged the first position U.S. Kids Junior Golf World Championship in Malaysia Dec. 21.
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

Points Table

ipl-2019