1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. इंडियन सुपर लीग : नार्थईस्ट युनाइटेड से घर में आज भिड़ेगी दिल्ली

इंडियन सुपर लीग : नार्थईस्ट युनाइटेड से घर में आज भिड़ेगी दिल्ली

दिल्ली डायनामोज एफसी शनिवार को हीरो इंडियन सुपर लीग के चौथे सीजन के अपने पहले घरेलू मैच में नार्थईस्ट युनाइटेड एफसी से दो-दो हाथ करेगी। यह इस सीजन में दिल्ली का घर में पहला मैच है।

IANS IANS
Published on: December 02, 2017 10:51 IST
Indian Super League: Delhi Dynamos vs NorthEast United FC- India TV
Indian Super League: Delhi Dynamos vs NorthEast United FC

नई दिल्ली: दिल्ली डायनामोज एफसी शनिवार को इंडियन सुपर लीग के चौथे सीजन के अपने पहले घरेलू मैच में नार्थईस्ट युनाइटेड एफसी से दो-दो हाथ करेगी। यह इस सीजन में दिल्ली का घर में पहला मैच है। दिल्ली की टीम ने अब तक घर से बाहर दो मैच खेले हैं और एक में जीत हासिल की जबकि एक में हार मिली है। अब मिग्वेल एंजेल पुर्तगाल के खिलाड़ी जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में अपने समर्थकों के बीच खेलने के लिए उत्सुक हैं।

पुर्तगाल ने हालांकि अपनी टीम की डिफेंस की कमजोरियों पर चिंता जाहिर की। दिल्ली की टीम ने दो मैचों में छह गोल खाए हैं। पुर्तगाल ने कहा, "दो मैचों में छह गोल खाना एक समस्या है लेकिन यह सिर्फ हमारे डिफेंस का सवाल नहीं है। यहां यह देखने की जरूरत है कि एक टीम के तौर पर हम अपनी रक्षा कैसे कर रहे हैं। मुझे यह पसंद नहीं आया। हमारी फिलोसॉफी अच्छी रक्षा है लेकिन हम इस पर काम नहीं कर पा रहे हैं और यही मेरी चिंता है।"

पुर्तगाल के प्रतिद्वंद्वी कोच नार्थईस्ट युनाइटेड एफसी के कोच जोआओ कार्लोस पिरेस दे डेउस ने कहा कि वह चाहते हैं कि उनकी टीम ठीक उसी तरह खेले, जैसी वह बीते दो मैचों में खेली है। यह अलग बात है कि उसे दो मैचों में एक भी जीत नहीं मिली है। उसका पहला मैच जमशेदपुर एफसी के साथ था और ड्रॉ रहा था जबकि चेन्नयन एफसी के खिलाफ उसे करारी हार मिली थी।

डेउस ने हालांकि दिल्ली की आक्रमण पंक्ति की मजबूती को लेकर चिंता जताई। इसमें नाइजीरियाई फारवर्ड कालू उचे और युवा स्टार लालियानजुआला चांग्ते हैं। डेउस ने कहा, "दिल्ली का आक्रमण अच्छा है। यह टीम संतुलित है। हमने उन्हें लेकर अध्ययन किया है और हम उनकी आक्रमण पंक्ति को रोकने का हरसम्भव प्रयास करेंगे।"

नार्थईस्ट और दिल्ली के बीच अब तक हुए मुकाबलों की बात की जाए तो एक मौके पर नार्थईस्ट ने उसे हराया है जबकि दिल्ली ने पिछले दो मौकों पर पूर्वोत्तर की इस टीम को पटखनी दी है।

Lok Sabha Elections Results 2019 Live Updates: लोकसभा चुनाव नतीजों से जुड़ी ताजा खबरों, चुनाव परिणाम और हर अपडेट के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 542 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv