1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. एशियन गेम्स में गोल्ड मेडल जीतने वाले खिलाड़ी दत्तू भोकनाल पर पत्नी ने लगाए शोषण के आरोप, केस दर्ज

एशियन गेम्स में गोल्ड मेडल जीतने वाले खिलाड़ी दत्तू भोकनाल पर पत्नी ने लगाए शोषण के आरोप, केस दर्ज

भारत के मशहूर रोइंग खिलाड़ी दत्तू बाबन भोकनाल की पत्नी ने उन पर दहेज और शोषण के आरोप लगाए हैं।

IANS IANS
Published on: May 18, 2019 10:21 IST
दत्तू बाबन भोकनाल- India TV
Image Source : GETTY IMAGES दत्तू बाबन भोकनाल

नासिक| भारत के मशहूर रोइंग खिलाड़ी दत्तू बाबन भोकनाल की पत्नी ने उन पर दहेज और शोषण के आरोप लगाए हैं और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। एक अधिकारी ने शुक्रवार को इस बात की जानकारी दी। 

पुलिस अधिकारी ने आईएएनएस से कहा, "उनकी पत्नी आशा दत्तू भोकनाल ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज की है। हमने अभी तक हालांकि गिरफ्तारी नहीं की है। हम मामले की जांच कर रहे हैं।" पुणे में भारतीय सेना में काम कर रहे भोकनाल को भारतीय दंड संहिता के तहत आरोपी बनाया गया है। 

भोकनाल के परिवार ने हालांकि आशा द्वारा लगाए गए आरोपों को गलत बताया है। अपनी शिकायत में आशा ने कहा कि वह दत्तु से 2015 में मिली थीं। इसके बाद वह दोस्त बने और फिर दोनों के बीच प्यार परवान चढ़ा। इसके बाद दोनों ने पुणे के मंदिर में चुपके से शादी की। बाद में दोनों के परिवारों ने मिलकर औपचारिक शादी करवाई। शादी के कुछ महीनों बाद दत्तु ने आशा को प्रताड़ित करना शुरू कर दिया और यह 15 महीनों तक चलता रहा।  

गौरतलब है कि साल 2018 में इंडोनेशिया में आयोजित हुए 18वें एशियाई खेलों में भारत की नौकायन (रोइंग) टीम ने गोल्ड मेडल पर कब्जा किया। भोकनाल गोल्ड मेडल जीतने वाली इस टीम का हिस्सा थे। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv