1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. कतर से मैच ड्रा कराने के बाद कोच इगोर स्टीमाक ने भारतीय फुटबॉल टीम को दी ये सलाह

कतर से मैच ड्रा कराने के बाद कोच इगोर स्टीमाक ने भारतीय फुटबॉल टीम को दी ये सलाह

भारतीय टीम 15 अक्टूबर को कोलकाता में बांग्लादेश का सामना करेगी।

IANS IANS
Published on: September 11, 2019 12:20 IST
Igor Stimac, Indian Football Coach- India TV
Image Source : GETTY IMAGE Igor Stimac, Indian Football Coach

दोहा। एशियन चैम्पियन कतर के खिलाफ यहां फीफा विश्व कप-2022 क्वालीफायर के अपने दूसरे मैच में गोल रहित ड्रॉ खेलने के बाद भारत के मुख्य कोच इगोर स्टीमाक ने अपने खिलाड़ियों को जीत पर ध्यान केंद्रित रखने को कहा है। मैच के बाद स्टीमाक ने कहा, "मैं एशियन चैंपियंस से एक अंक लेकर बहुत अधिक खुश हूं। मैं न केवल मेरे खिलाड़ियों को बल्कि कतर के खिलाड़ियों को भी बधाई देना चाहता हूं।"

स्टीमाक ने कहा, "बेशक, कतर को इससे बेहतर नतीजा मिलना चाहिए था। उन्होंने मौके बनाए, उनके पास अधिक कॉर्नर थे। लेकिन हमने भी मौके बनाए थे और इससे हमारे खिलाड़ियों को अनुभव मिलेगा। जब हम अधिक अनुभवी हो जाएंगे, हम उन मौकों को गोल में बदलने में कामयाब रहेंगे। सारा श्रेय मेरे खिलाड़ियों को जाता है। मुझे उन पर बहुत गर्व है। एक कोच के रूप में मुझे बहुत गर्व है।"

उन्होंने कहा, "मैं खिलाड़ियों को एक संदेश देना चाहता हूं। बस अपना सिर नीचे रखें, हमने केवल एक अंक हासिल किया है। अगर हम बांग्लादेश और अफगानिस्तान के खिलाफ मैच नहीं जीतते हैं, तो इस अंक का कोई मतलब नहीं रहेगा।"

भारतीय टीम 15 अक्टूबर को कोलकाता में बांग्लादेश का सामना करेगी।

स्टीमाक ने कहा, "हम अगले मैच के लिए भारतीय प्रशंसकों को निमंत्रण देना चाहते हैं। मैं कोलकाता में 80,000 लोगों को बांग्लादेश के खिलाफ देखना चाहता हूं। उन्हें वहां आने की जरूरत है। हम इसके लायक हैं और हम उम्मीद कर रहे हैं कि वे आएंगे और तीनों अंक अर्जित करने में हमारी मदद करेंगे।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड