1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. विश्व एथलेटिक्स चैम्पियनशिप में हिस्सा नहीं लेंगे भारतीय एथलीट तेजस्वनी शंकर

विश्व एथलेटिक्स चैम्पियनशिप में हिस्सा नहीं लेंगे भारतीय एथलीट तेजस्वनी शंकर

एएफआई ने मंगलवार को एक बयान जारी कर शंकर के चैम्पियनशिप में हिस्सा नहीं लेने की जानकारी दी।

IANS IANS
Published on: September 11, 2019 9:14 IST
Tejaswini Shanker, Indian Athlete- India TV
Image Source : @NCAA Tejaswini Shanker, Indian Athlete

नई दिल्ली। ऊंची कूद खिलाड़ी तेजस्वनी शंकर ने इसी महीने के आखिरी में दोहा में होने वाली विश्व एथलेटिक्स चैम्पियनशिप से अपना नाम वापस ले लिया है। शंकर ने इस बात की जानकारी भारतीय एथलेटिक्स महासंघ (एएफआई) को दे दी है। 

एएफआई ने मंगलवार को एक बयान जारी कर शंकर के चैम्पियनशिप में हिस्सा नहीं लेने की जानकारी दी। विश्व चैम्पियनशिप कतर की राजधानी दोहा में 27 सितम्बर से शुरू होगी।

एएफआई ने बयान में लिखा है, "अमेरिका में रहने वाले तेजस्वनी शंकर ने एएफआई को बताया है कि वह अपनी लय में नहीं हैं और अभी सही तरह से प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं, इसलिए वह विश्व चैम्पियनशिप में हिस्सा नहीं लेंगे।"

एएफआई के अध्यक्ष आदिले जे. सुमारीवाला ने कहा, "हम चाहते थे कि वह दोहा में हिस्सा लें और बड़े स्तर पर खेलने का अनुभव प्राप्त करें, लेकिन हम उनके फैसले का सम्मान करते हैं। हमें उम्मीद है कि वह अच्छे से ट्रेनिंग करेंगे और चोट से मुक्त रहेंगे और अगले साल टोक्यो में होने वाले ओलम्पिक खेलों में भारतीय टीम का हिस्सा होंगे।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड