1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. भारतीय फुटबॉल टीम ने ओमान के साथ फ्रेंडली मैच में खेला गोलरहित ड्रॉ

भारतीय फुटबॉल टीम ने ओमान के साथ फ्रेंडली मैच में खेला गोलरहित ड्रॉ

यह मैच भारत की एएफसी एशियन कप की तैयारी के लिहाज से आयोजित किया गया था। 

Reported by: IANS [Published on:28 Dec 2018, 7:16 AM IST]
भारतीय फुटबॉल टीम ने...- India TV
Image Source : TWITTER: @INDIANFOOTBALL भारतीय फुटबॉल टीम ने ओमान के साथ फ्रेंडली मैच में खेला गोलरहित ड्रॉ

अबु धाबी: भारतीय फुटबॉल टीम ने गुरुवार को बानियास स्टेडियम में ओमान को दोस्ताना मैच में गोलरहित ड्रॉ पर रोक दिया। यह मैच भारत की एएफसी एशियन कप की तैयारी के लिहाज से आयोजित किया गया था। भारत ने हालांकि इस मैच में अच्छा प्रदर्शन किया और 17वें मिनट में मौका बनाया। कप्तान सुनील छेत्री के पास गेंद आई जिसे वह बार के ऊपर से खेल बैठे। 

इसी बीच ओमान के अटैक ने भी भारतीय डिफेंस की अच्छी परीक्षा ली। भारतीय डिफेंडर संदेश झिंगान और अनस इडाथोडिका ने अच्छा काम किया और इसमें शुभाशीष बोस तथा प्रीतम कोटाल ने उनका बखूबी साथ दिया। 28वें मिनट में भारतीय गोलकीपर अमरिंदर सिंह ने शानदार बचाव किया। भारत की तरफ से छेत्री, जेजे लालपेखुला ने गोल करने की तमाम कोशिशें की लेकिन गोल नहीं कर सके। 

इसी बीच भारतीय टीम के कोच स्टीफन कांस्टेनटाइन ने अमरिंदर, प्रणॉय हल्दार और जेजे को बाहर बुला, गुरप्रीत सिंह संधू, जर्मनप्रीत सिंह और बलवंत सिंह को अंदर भेजा। पहले हाफ में हालांकि गोल नहीं हो सका।

77वें मिनट में आशिके कुरियन ने गोल करने का मौका बनाते हुए बलवंत को गेंद दी। बलवंत ने गेंद को उदांता के पास पहुंचाया, लेकिन गोल नहीं हो सका। अगले मिनट कुरियन और बलवंत ने एक और मौका बनाया, लेकिन यह भी असफल रहा और आखिरी मिनटों तक गोल नहीं हो सका।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: India finished their preparations for the upcoming Asian Cup Football Championship by Oman to a goalless draw in their final warm-up game
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

the-accidental-pm-300x100