1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. 'कोच इगोर स्टीमाक भारतीय फुटबाल को नई ऊंचाईयों पर ले जा सकते हैं: राहुल भेके और ब्रेंडन फर्नाडीस'

'कोच इगोर स्टीमाक भारतीय फुटबाल को नई ऊंचाईयों पर ले जा सकते हैं'

भारतीय फुटबालर राहुल भेके और ब्रेंडन फर्नाडीस का मानना है कि राष्ट्रीय टीम के नए मुख्य कोच को इगोर स्टीमाक भारतीय फुटबाल को नई ऊंचाईयों पर ले जा सकते हैं।

IANS IANS
Published on: May 21, 2019 21:20 IST
भारतीय फुटबाल टीम- India TV
Image Source : TWITTER भारतीय फुटबाल टीम

नई दिल्ली| भारत के फुटबाल खिलाड़ी राहुल भेके और ब्रेंडन फर्नाडीस का मानना है कि राष्ट्रीय टीम के नए मुख्य कोच को इगोर स्टीमाक भारतीय फुटबाल को नई ऊंचाईयों पर ले जा सकते हैं। भारतीय टीम ने मंगलवार को यहां जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में क्रोएशियाई स्टीमाक के मार्गदर्शन में पहली बार अभ्यास किया। टीम को पांच जून से थाईलैंड में किंग्स कप टूर्नामेंट में भाग लेना है।

अखिल भारतीय फुटबाल महासंघ (एआईएफएफ) ने भेके के हवाले से बताया, "कोच ने सभी को नमस्ते किया और भारतीय फुटबाल के बारे में अपनी योजनाएं बताईं। कोच हमें एक टीम के रूप में खेलते हुए देखना चाहते हैं। अगर हमें एशिया में सबसे बेहतरीन टीम बनना है तो हमें बड़ा सोचना होगा और अपने सपनों के पीछे भागना होगा। वह भारतीय फुटबाल के विकास को लेकर बहुत सकारात्मक हैं।"

क्रोएशिया के पूर्व अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी स्टीमाक ने पहले दिन खिलाड़ियों का फिटनेस टेस्ट भी लिया। फर्नाडीस ने कहा, "मैं ऑफ-सीजन में भी ट्रेनिंग कर रहा था, लेकिन अब मैं यहां हूं और हर सत्र में अपना 100 प्रतिशत देना चहता हूं। वह एक अनुभवी कोच हैं और इस देश के लिए बहुत सारी चीजें कर सकते हैं। उनकी योजना हमें बेहतर करने की है और मैं समझता हूं कि उन्हें कोच बनाना सही निर्णय था।" किंग्स कप के पहले मैच में भारत का सामना कुराकाओ से होगा। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड