1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. हॉकी विश्व कप में हिस्सा लेने भारत पहुंची पाकिस्तान टीम, पाक उच्चायुक्त ने किया स्वागत

हॉकी विश्व कप में हिस्सा लेने भारत पहुंची पाकिस्तान टीम, पाक उच्चायुक्त ने किया स्वागत

पाकिस्तान के उच्चायुक्त सोहेल महमूद ने रविवार को पाकिस्तान हॉकी टीम का स्वागत किया जो हॉकी विश्व कप में भाग लेने भारत पहुंची है।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: November 26, 2018 8:33 IST
Pakistan Hockey Team- India TV
Image Source : GETTY IMAGES Pakistan Hockey Team

पाकिस्तान के उच्चायुक्त सोहेल महमूद ने रविवार को पाकिस्तान हॉकी टीम का स्वागत किया जो हॉकी विश्व कप में भाग लेने भारत पहुंची है। पाकिस्तान दूतावास ने कहा, ‘‘महमूद ने पाकिस्तानी हॉकी दल के सदस्यों का स्वागत किया।’’ इसके अनुसार उच्चायुक्त के अलावा पाकिस्तान दूतावास के सीनियर अधिकारी और हॉकी इंडिया के प्रतिनिधि यहां हवाई अड्डे पर मौजूद थे, जहां से टीम भुवनेश्वर के लिए रवाना हुई।

विज्ञप्ति के अनुसार टीम ने वाघा-अटारी सीमा से भारत में प्रवेश किया। टीम मैनेजर हसन सरदार और कप्तान मोहम्मद रिजवान ने उच्चायुक्त और अन्य सीनियर अधिकारियों का शुक्रिया अदा किया।

विज्ञप्ति के अनुसार, ‘‘उच्चायुक्त सोहेल महमूद ने पाकिस्तानी हॉकी टीम को हॉकी विश्व कप में सफलता के लिए शुभकामनाएं दीं।’’ पाकिस्तानी टीम अपने पूल मैचों की शुरूआत एक दिसंबर को जर्मनी के खिलाफ करेगी, जिसके बाद वह पांच दिसंबर को मलेशिया और नौ दिसंबर को नीदरलैंड्स से खेलेगी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड