ipl-t20-2019
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. हॉकी इंडिया ने राष्ट्रीय कैम्प के लिए 34 खिलाड़ियों का चयन किया

हॉकी इंडिया ने राष्ट्रीय कैम्प के लिए 34 खिलाड़ियों का चयन किया

हॉकी इंडिया ने साल के पहले टूर्नामेंट 28वें सुल्तान अजलान शाह कप से पहले आयोजित होने वाले सीनियर पुरुष हॉकी टीम के राष्ट्रीय कैम्प के लिए 34 खिलाड़ियों के नाम की घोषणा कर दी है। 

Edited by: India TV Sports Desk [Published on:16 Feb 2019, 1:35 PM IST]
Indian Hockey Team- India TV
Image Source : GETTY IMAGES Indian Hockey Team

हॉकी इंडिया ने साल के पहले टूर्नामेंट 28वें सुल्तान अजलान शाह कप से पहले आयोजित होने वाले सीनियर पुरुष हॉकी टीम के राष्ट्रीय कैम्प के लिए 34 खिलाड़ियों के नाम की घोषणा कर दी है। यह कैम्प बेंगलुरू के भारतीय खेल प्राधिकरण (साई) में आयोजित किया जाएगा। सुल्तान अजलान शाह कप की शुरुआत 23 मार्च से मलेशिया के इपोह शहर में होगी।

हॉकी इंडिया के हाई परफॉर्मेंस डायरेक्टर डेविड जॉन ने कहा, "28वें सुल्तान अजलान शाह कप के लिए टीम का चयन 34 खिलाड़ियों के इस मुख्य समूह से किया जाएगा। इसके लिए फरवरी के अंतिम सप्ताह में बेंगलुरू में ट्रायल लिए जाएंगे। मुझे यह जानकर खुशी हुई कि हाल ही में सीनियर कैम्प में शामिल होने वाले जूनियर खिलाड़ियों ने बहुत सुधार दिखाया है और टीम में काफी गहराई नजर आ रही है।"

हॉकी इंडिया ने इस कैम्प के लिए उन सभी 18 खिलाड़ियों का चयन किया है, जो ओडिशा के भुवनेश्वर में पिछले वर्ष हुए हॉकी विश्व कप में भारतीय टीम का हिस्सा थे।

टीम: 

गोलकीपर: पीआर श्रीजेश, सूरज करकेरा और कृष्ण बहादुर पाठक।

डिफेंडर: हरमनप्रीत सिंह, गुरिंदर सिंह, वरुण कुमार, कोथाजीत सिंह खडंगबम, सुरेंद्र कुमार, अमित रोहिदास, जरमनप्रीत सिंह, प्रदीप सिंह, सुमन बेक, मंदीप मोर, बीरेंद्र लकड़ा और रूपिंदर पाल सिंह।

मिडफील्डर: चिंगलेनसना सिंह कंगुजम, सुमित, सिमरनजीत सिंह, नीलकांता शर्मा, हार्दिक सिंह, ललित कुमार उपाध्याय, विवेक सागर प्रसाद, यशदीप सिवाच और विशाल अंतिल।

फॉरवर्ड: आकाशदीप सिंह, रमनदीप सिंह, गुरजंत सिंह, मंदीप सिंह, दिलप्रीत सिंह, सुमित कुमार, गुरसाहबजीत सिंह, शिलानंद लकड़ा और एसवी सुनील।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: हॉकी इंडिया ने राष्ट्रीय कैम्प के लिए 34 खिलाड़ियों का चयन किया, Hockey India selected 34 players for National camp
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

vandemataram-india-tv
manohar-parrikar
ipl-2019