ipl-t20-2019
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. जापान ग्रां प्री के दूसरे अभ्यास में हेमिल्टन शीर्ष पर

जापान ग्रां प्री के दूसरे अभ्यास में हेमिल्टन शीर्ष पर

मौजूदा फॉमूर्ला-1 चैम्पियन मर्सिडीज के ड्राइवर ब्रिटेन के लुइस हेमिल्टन ने यहां फार्मूला-1 जापान ग्रां प्री के दूसरे अभ्यास सत्र में शुक्रवार को पहला स्थान हासिल किया।

IANS Reported by: IANS
Published on: October 05, 2018 18:09 IST
लुइस हैमिल्टन- India TV
Image Source : GETTY IMAGES लुइस हैमिल्टन

सुजुका| मौजूदा फॉमूर्ला-1 चैम्पियन मर्सिडीज के ड्राइवर ब्रिटेन के लुइस हेमिल्टन ने यहां फार्मूला-1 जापान ग्रां प्री के दूसरे अभ्यास सत्र में शुक्रवार को पहला स्थान हासिल किया। फरारी के ड्राइवर जर्मनी के सेबेस्टियन वेटल तीसरे नंबर पर रहे।

समाचार एजेंसी एफे की रिपोर्ट के अनुसार, वेटल ड्राइवर स्टैंडिंग में हेमिल्टन से 50 अंक पीछे हैं और इस वर्ष खिताब जीतने की दौड़ में बने रहने के लिए रविवार को होने वाली रेस में उन्हें हेमिल्टन से आगे रहना होगा। 

फॉर्मूला-1 चैम्पियन हेमिल्टन ने पहले अभ्यास सत्र में एक मिनट 28.691 सेकेंड के साथ सर्वश्रेष्ठ समय निकाला। उन्होंने दूसरे सत्र में एक मिनट 28.217 सेकेंड का सर्वश्रेष्ठ समय निकाला।

हेमिल्टन के टीम के साथी वाल्टेरी बोटास दोनों सत्रों में दूसरे नंबर पर रहे।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: Hamilton on top of second practice in Japan Grand Prix
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

Points Table

ipl-2019