india-vs-west-indies-2018
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. महिला गोल्फ: वाणी कपूर ने जीता पांचवां खिताब

महिला गोल्फ: वाणी कपूर ने जीता पांचवां खिताब

अपने शानदार प्रदर्शन को जारी रखते हुए महिला गोल्फ खिलाड़ी वाणी कपूर ने हीरो महिला पेशेवर गोल्फ टूर के नौवें चरण का खिताब शुक्रवार को अपने नाम कर लिया। क्लोवर ग्रीन्स गोल्फ कोर्स पर खेले गए।

IANS [Updated:24 Jun 2016, 11:58 PM IST]
vani kapoor- India TV
vani kapoor

बेंगलुरु: अपने शानदार प्रदर्शन को जारी रखते हुए महिला गोल्फ खिलाड़ी वाणी कपूर ने हीरो महिला पेशेवर गोल्फ टूर के नौवें चरण का खिताब शुक्रवार को अपने नाम कर लिया। क्लोवर ग्रीन्स गोल्फ कोर्स पर खेले गए इस टूर्नामेंट के अंतिम दौर में दिल्ली की वाणी ने वन-अंडर पार का कार्ड खेला।

ये भी पढ़े- BLOG: कुंबले की गुगली पर शास्‍त्री का बोल्‍ड होना टीम इंडिया के नए दौर का आगाज है

वाणी के शहर की ही गौरी मोंगा कुल 217 के स्कोर के साथ दूसरे स्थान पर रहीं। अमनदीप द्राल और सानिया शर्मा क्रमश: तीसरे और चौथे स्थान पर रहीं। अमनदीप का कुल स्कोर 219 और सानिया का कुल स्कोर 222 रहा।

हीरो मेरिट में शीर्ष पर काबिज वाणी ने पहले दौर से ही बढ़ता बना ली थी, जिसे उन्होंने अंत तक बनाए रखा।

उन्होंने तीसरे दौर की शानदार शुरुआत की और पहले होल पर बर्डी लगाई। इसके बाद उन्होंने नौवें, 12वें और 15वें होल पर भी बर्डी लगाईं। तीसरे दौर में उन्होंने सातवें, आठवें और 17वें होल में बोगी लगाईं। उनका कुल स्कोर 54 होल में 207 रहा।

गौरी ने तीसरे दौर में इवन-पार 71 का कार्ड खेला और दूसरा स्थान हासिल किया। उन्होंने पहले और 13वें होल में बर्डी लगाईं। वह नौवें और 11वें होल पर बोगी लगा बैठीं।

पंचकुला की अमनदीप ने तीसरे दौर में वन-ओवर 72 का कार्ड खेला जिसमें तीन बर्डी और चार बोगी शामिल हैं। उन्होंने आठवें, 12वें और 18वें होल में बर्डी और पांचवें, सातवें, नौवें और 15वें होल में बोगी लगाईं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: महिला गोल्फ: वाणी कपूर ने जीता पांचवां खिताब
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड